सुपौल : शॉट-सर्किट से लगी आग में जिंदा जला किशोर, पीड़ित परिवार में मचा कोहराम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सुपौल (कटैया-निर्मली) : बिहार के सुपौल में पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पथरा उत्तर पंचायत स्थित केशवनगर वार्ड नंबर 10 में सोमवार की देर रात शॉर्ट सर्किट से लगी आग में 12 वर्षीय किशोर की झुलसने से मौत हो गयी. वहीं, इस घटना में दो परिवार के दो घर सहित लाखों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है.

घटना के संबंध में पीड़ित मोहन मंडल ने बताया कि रात में घर से कुछ दूरी पर वे लोग एक शादी समारोह में गये हुए थे. इसी बीच लगभग 12 बजे रात में अचानक घर में आग लग गयी. आग लगने की सूचना पर जब तक वे लोग मौके पर पहुंचे तब तक आग पूरी तरह फैल चुका था. बताया की जिस घर मे आग लगी उस घर में उसका 12 वर्षीय नाति मणि भूषण एक बच्चे के साथ सोया हुआ था. आग लगने पर एक बच्चा तो घर से निकल गया. लेकिन उसका नाती घर से नहीं निकल सका. जो आग में बुरी तरह से झुलस गया. जिसकी मौत मौके पर ही हो गयी.

इस घटना मेंदो मवेशी एवं नौ बकरी की भी झुलसने से मौत हो गयी. जबकि, घर में रखा 02 हजार नकद, जेवरात, धान, गेहूं, चावल, वस्त्र, कुर्सी, पलंग के साथ अन्य घरेलू सामान जलकर राख हो गया. अगलगी की घटना में लाखों की संपत्ति के क्षति होने का अनुमान लगाया जा रहा है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे मुखिया अशोक लाल मंडल ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया.

पीड़ित परिवार में मचा कोहराम
अगलगी की घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. बताया गया कि त्रिवेणीगंज प्रखंड अंतर्गत धूमगढ़ गांव वार्ड नंबर 07 निवासी मनोज मंडल का पुत्र मणि भूषण कुमार सोमवार की संध्या अपने नाना के गांव केशव नगर आया था. जिसकी मौत के बाद उसके माता पिता बदहवास हैं. मृतक की माता रंजन देवी ने बताया कि उसे एक लड़का और एक लड़की था. बताया कि अग्नि ने उसके दीपक को सदा के लिए बुझा दिया. सूचना मिलने के बाद अंचलाधिकारी राजीव कुमार सिन्हा घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया. साथ ही पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता प्रदान करने की बात कही.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें