29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीनी विवाद में वृद्ध महिला को ड्राम के सहारे रस्सी से घंटों रखा बांधे, पति को भी पीटा

सुपौल : बिहार के सुपौल में राघोपुर थाना क्षेत्र के पिपराही पंचायत अंतर्गत दुर्गापुर गांव में शुक्रवार को मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. जहां एक वृद्ध महिला को ड्राम के सहारे रस्सी एवं कपड़े से बांधकर घंटों रखा गया. इसी बीच अचानक बारिश हो जाने के बाद उसके उपर मवेशी को ढकने […]

सुपौल : बिहार के सुपौल में राघोपुर थाना क्षेत्र के पिपराही पंचायत अंतर्गत दुर्गापुर गांव में शुक्रवार को मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. जहां एक वृद्ध महिला को ड्राम के सहारे रस्सी एवं कपड़े से बांधकर घंटों रखा गया. इसी बीच अचानक बारिश हो जाने के बाद उसके उपर मवेशी को ढकने वाला एक सूती बोरे का चट्टा डाल दिया गया. हालांकि, राघोपुर पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो तत्काल ही राघोपुर थाना के सअनि राजीव कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर उस वृद्ध महिला को बंधन से मुक्त करवाया.

मामले में प्राप्त जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के पिपराही पंचायत अंतर्गत दुर्गापुर गांव में शुक्रवार की सुबह लगभग सात बजे सुजान देवी के जेठ अपने आंगन में दीवार बनाने का काम कर रहे थे. इसी बीच जब सुजान देवी ने अपने जेठ बेचू दास से कहा कि दीवार बनाने का काम वे अपने सीमा के अंदर ही करें, तो बेचू दास, उसके दो लड़के रामबालक दास एवं श्याम लाल दास, पत्नी मकड़ी देवी, बहु सुशीला देवी एवं दामाद भूपेंद्र दास ने मिलकर सुजान देवी को बुरी तरह मारा पीटा एवं उसके बाद उसे एक ड्राम के सहारे रस्सी एवं मफलर से आंगन में बांध दिया.

इसी बीच जब सुजान देवी के पति जगदीश दास अपनी पत्नी को बचाने गए तो उन्हें भी बुरी तरह पीटा गया. जिसके कारण उनके कान से खून की धारा निकलने लगी. इस दौरान अचानक जोरदार बारिश होने लगी, जिसके बाद महिला के जेठ एवं अन्य ने उनके ऊपर मवेशी पर डाली जाने वाली सूती बोरे का चट्टा डाल दिया. इसी बीच बारिश का फायदा उठाकर सुजान देवी के पति जगदीश दास वहां से भाग निकले और थाना आकर अपनी व्यथा सुनाई. जहां सअनि राजीव कुमार सिंह ने उन्हें इलाज में भेजने के साथ ही उनके घर पहुंचकर वृद्ध महिला सुजान देवी को उनके जेठ व अन्य के चंगुल छुड़ा लिया. साथ ही उक्त महिला के जेठ बेचू दास एवं उसके पुत्र श्यामलाल दास को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद महिला ने उक्त सभी आरोपियों को नामित करते हुए थाना में एक लिखित आवेदन दिया.

वहीं, मामले के बाबत थानाध्यक्ष नागेंद कुमार ने बताया कि वृद्ध महिला सुजान देवी के आवेदन के आधार पर राघोपुर थाना कांड संख्या 101/19 दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने मौके से दो अभियुक्त बेचू दास एवं श्यामलाल दास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. कांड के अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें