1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. siwan road accident two killed in a bulldozer and jeep collision going to the wedding ceremony at mehandar temple

सिवान में बुलडोजर एवं जीप की टक्कर में दो की मौत, शादी समारोह में जा रहे थे मेंहदार मंदिर

सीवान के लंगड़ा मोड़ के समीप जेसीबी बुलडोजर एवं जीप की आमने-सामने की टक्कर में दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हादसे के बाद जीप
हादसे के बाद जीप
इंटरनेट

सीवान के एमएच नगर थाने के रजनपुरा लंगड़ा मोड़ के समीप आज शनिवार को पूर्वाहन करीब 10:00 बजे जेसीबी बुलडोजर एवं जीप की आमने-सामने की टक्कर में दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. गंभीर रूप से घायल आधा दर्जन लोगों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

घटना के विरोध में आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सिवान चैनपुर मार्ग को जाम कर अपना विरोध प्रकट किया. मृतकों की पहचान रामेश्वर शर्मा की पुत्री अंजू कुमारी एवं श्री कृष्ण शाह की पत्नी बिगना देवी के रूप में की गई हैं. गंभीर रूप से जख्मी लोगों में आदित्य कुमार, ज्ञानती देवी, सलोनी कुमारी, अंजू देवी, रानी कुमारी, लक्ष्मी देवी ,एवं रुकमणी देवी है. जिन्हे उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. गंभीर रूप से जख्मी ज्ञानती देवी एवं लक्ष्मी देवी की हालत नाजुक होने के कारण चिकित्सकों ने दोनों को इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है .

शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे मेंहदार मंदिर

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एमएच नगर थाने के सहुली गांव निवासी पारस शर्मा की पुत्री की शादी आज शनिवार को सिवान के ही प्राचीन शिव मंदिर मेंहदार में होनी थी. शनिवार की सुबह एक जीप में परिवार एवं गांव के लोग सवार होकर विवाह समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे. इसी क्रम में रजनपुरा लंगड़ा मोड़ के समीप जेसीबी बुलडोजर से आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर के बाद जीप के परखच्चे उड़ गए तथा जीप में बैठे लोग जख्मी होकर आसपास बिखर गए. वहीं कुछ लोग गाड़ी में भी फंस गए थे. स्थानीय लोगों की मदद से फंसे हुए लोगों को निकाला गया एवं घायलों को हसनपुरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें