26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : गश्ती के दौरान ट्रक ने 4 हाेमगार्ड जवानों को रौंदा, 2 की मौत

सीवान:जिलेके जीरादेईइलाके मेंआज देर रात एक ट्रक नेचार होमगार्ड जवानों को रौंद दिया. हादसे मेंदो जवानों की मौत हो गयी. जबकि दो अन्य जवान घायल हाे गये.घायल जवानों को इलाज केलिएसदर अस्पताल में भरती कराया गया है. सभी जवान ड्यूटी पर तैनात थे.इसीदौरान असंतुलित ट्रक ने इन्हेंरौंद दिया. सीवान जिले के जीरादेई थाना प्रभारी दयानंद […]

सीवान:जिलेके जीरादेईइलाके मेंआज देर रात एक ट्रक नेचार होमगार्ड जवानों को रौंद दिया. हादसे मेंदो जवानों की मौत हो गयी. जबकि दो अन्य जवान घायल हाे गये.घायल जवानों को इलाज केलिएसदर अस्पताल में भरती कराया गया है. सभी जवान ड्यूटी पर तैनात थे.इसीदौरान असंतुलित ट्रक ने इन्हेंरौंद दिया.

सीवान जिले के जीरादेई थाना प्रभारी दयानंद प्रसाद ने बताया कि इस हादसे में होमगार्ड जवान भगवान तिवारी एवं मुटूर राम की मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि इस हादसे में घायल दो अन्य होमगार्ड जवानों को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दयानंद प्रसाद ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भी सीवान सदर अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक अपने वाहन को लेकर फरार हो गया.

घटना के संबंध में बताया जारहा है कि जीरादेई थाने की पेट्रोलिंग टीम जीरादेई मोड़ पर पहुची जहां पहले से कुछ गाड़ियां खड़ी थी. शक होने पर पेट्रोलिंग टीम जांच में जुट गयी. इस दौरान सीवान की ओर से तेज गति से आ रही ट्रक को शक होने पर रूकने का इशाराकियागया. लेकिन ट्रक चालक ने अपनी गति और बढ़ा दी. इस दौरान ट्रक ने चार होम गार्ड जवानों को जोड़दार टक्कर मारी और निकल गयी.

घटना स्थल पर ही जवान भगवान तिवारी(52) वर्ष की मौत हो गयी. वहींएक अन्य जवान मुटूर राम (50) की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गयी. जबकि दो घायल जवान रवींद्र सिंह व मनोज त्रिपाठी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा हैं. उधर, डीएम ने दोनों पीड़ित परिवारों को चार-चार लाखरुपये की सहायता राशि का चेक परिजनों को सौपा और परिवार के एक सदस्य को अनुकंपा के आधार पर नौकरी देने का आश्वासन दिया. वहीं, अंत्येष्टि के लिये सात-सात हजार की राशि प्रदान की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें