38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान : ट्रेन की एसएलआर बोगी में यूपी के कुशीनगर निवासी यात्री की गला रेत कर हत्या

सीवान : गोरखपुर से कप्तानगंज-थावे होकर सीवान आनेवाली 55076 पैसेंजर ट्रेन की एसएलआर बोगी में अपराधियों ने एक अधेड़ यात्री की गला रेत कर हत्या कर दी. शनिवार की सुबह ट्रेन जब सीवान जंक्शन पहुंची, तब आरपीएफ जवान ने बोगी की जांच के दौरान ट्रेन के फ्रंट एसएलआर बोगी में रेल यात्री का क्षत-विक्षत शव […]

सीवान : गोरखपुर से कप्तानगंज-थावे होकर सीवान आनेवाली 55076 पैसेंजर ट्रेन की एसएलआर बोगी में अपराधियों ने एक अधेड़ यात्री की गला रेत कर हत्या कर दी. शनिवार की सुबह ट्रेन जब सीवान जंक्शन पहुंची, तब आरपीएफ जवान ने बोगी की जांच के दौरान ट्रेन के फ्रंट एसएलआर बोगी में रेल यात्री का क्षत-विक्षत शव पाया. आरपीएफ जवान ने घटना की सूचना अधिकारियों को दी. मृत रेल यात्री की पहचान रविंद्र सिंह के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के स्टेशन रोड दुदही निवासी रामाधार सिंह का पुत्र था.

घटना के संबंध में आशंका व्यक्त की जा रही है कि शुक्रवार की रात ट्रेन जब दुदही स्टेशन पर रुकी होगी, तभी रेल यात्री के साथ अपराधी भी एसएलआर बोगी में सवार हुए होंगे. बोगी में फैले खून को देखकर ऐसा लग रहा है कि चलती ट्रेन में अपराधियों ने यात्री की हत्या कर किसी स्टेशन पर उतर गये हैं. आरपीएफ निरीक्षक अजय कुमार सिंह एवं जीआरपी थानाध्यक्ष नंद किशोर सिंह सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली.

आरपीएफ निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि रेल यात्री के पास से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान हुई है. जीआरपी ने रेल यात्री के परिजनों को सूचना दे दी है. रेल यात्री की पॉकेट से मोबाइल फोन तथा उसके बैग में लगभग एक हजार रुपये मिले हैं. ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि अपराधियों का उद्देश्य सिर्फ हत्या करना ही था. जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें