34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मेला देख घर लौट रही दो सहेलियों के साथ 5 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

सीवान : बिहार में सीवान केे जीबी नगर थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार में मेला देखने जा रही एक ही गांव निवासी दो सहेलियों के साथ सामूहिकदुष्कर्मकियेजाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. दोनों सहेलियों को अकेला देख पांच युवकों ने मारपीट करते हुए सुनसान जगह पर ले जाकरसामूहिकदुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. […]

सीवान : बिहार में सीवान केे जीबी नगर थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार में मेला देखने जा रही एक ही गांव निवासी दो सहेलियों के साथ सामूहिकदुष्कर्मकियेजाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. दोनों सहेलियों को अकेला देख पांच युवकों ने मारपीट करते हुए सुनसान जगह पर ले जाकरसामूहिकदुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद नाबालिग दोनों पीड़िता अपने घर पहुंच कर परिजनों से अपनी आपबीती सुनाई. यह सुन परिजन दोनों को लेकर महिला थाना पहुंचे. जहां पर दोनों नाबालिग सहेलियों ने अपनी आपबीती महिला थानाध्यक्ष को सुनायी.

दोनों ने भरतपुरा मठिया गांव निवासी गुड्डू तिवारी, अरुण तिवारी, रंजीत तिवारी, अप्रथामिक अभियुक्त सुबोध तिवारी व एक अज्ञात को नामजद करते हुए आवेदन दिया. आवेदन के बाद दोनों पीड़िता को मेडिकल जांच करवाते हुए महिला थानाध्यक्ष ने इसकी सूचना जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी. इस सूचना के बाद पुलिस महकमा में खलबली मच गयी. पुलिस कप्तान नवीन चंद्र झा के नेतृत्व में महिला थानाध्यक्ष व जीबी नगर पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए शुक्रवार की रात्रि सभी नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस अभिरक्षा में सीवान लेकर चली गयी. बता दें कि दोनों सहेली दुर्गा पूजा का मेला देखना तरवारा बाजार जा रही थी. अभी वह रासते में ही थे कि एक महुआ के पेड़ के समीप पहले से पांच युवक बैठे हुए थे. अकेला देख उन्हें घेर लिया. मारपीट करते हुए सामुहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद पूरे परिवार के साथ मौत के घाट उतारने की धमकी दी. फिलहाल पुलिस चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर एक की तलाश में छापेमारी कर रही है. घटना के बाद क्षेत्र में जितनी मुंह उतनी बात की चर्चा जोरों पर हो रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें