35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान : अनजान महिला को घर के मालिक ने दिया एक रात के लिए शरण, लाखों की संपत्ति लेकर हुई फरार

सीवान : घर में अनजान महिला को रात के समय में आश्रय देना गृहस्वामी को काफी महंगा पड़ गया. एक लड़के के साथ आयी महिला ने सुरक्षा के मद्देनजर एक रात ठहरने की गुहार लगायी. महिला की बातों में आकर भावुक गृहस्वामी ने एक रात के लिए उसे आश्रय दे दिया. सुबह उठने पर पता […]

सीवान : घर में अनजान महिला को रात के समय में आश्रय देना गृहस्वामी को काफी महंगा पड़ गया. एक लड़के के साथ आयी महिला ने सुरक्षा के मद्देनजर एक रात ठहरने की गुहार लगायी. महिला की बातों में आकर भावुक गृहस्वामी ने एक रात के लिए उसे आश्रय दे दिया. सुबह उठने पर पता चला कि घर से लाखों रुपये के गहने चोरी कर शरणार्थी महिला फरार हो गयी है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के महुआरी नोनियाडीह टोला में गुरुवार की देर रात एक लड़के के साथ स्कूटी पर अनजान महिला गृहस्वामी श्रद्धानंद महतो के घर पहुंची. उसने गृहस्वामी श्रद्धानंद महतो से कहा कि वह भाई को राखी बांधने के लिए अपने मायके गयी थी. वहां से लौटने पर रात होता देख एक रात के लिए शरण मांगा. महिला की बातों में आते हुए श्रद्धानंद ने उसे रात में ठहरने की अनुमति दे दी. महिला और उसके साथ आये लड़के ने भी घर के सदस्यों के साथ खाना खाया. सभी व्यवस्था के अनुसार अपने-अपने बिस्तर पर सो गये.

गृहस्वामी श्रद्धानंद महतो की पत्नी भी भाई को राखी बांधने के लिए अपने मायके गयी हुई थी. सुबह उठने पर परिवार के सदस्यों ने घर के हालात देखा, तो उनके होश उड़ गये. घर में चारों तरफ रखे सामान अस्त-व्यस्त पड़े थे. शरणार्थी महिला लड़के के साथ चंपत हो चुकी थी. घर में रखे लाखों रुपये के गहने भी लेकर वह फरार हो चुकी थी. घटना के बाद गांव में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें