1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. three involved in murder arrested

हत्या में संलिप्त तीन गिरफ्तार

By Shaurya Punj
Updated Date
Three involved in murder arrested
Three involved in murder arrested
Prabhat Khabar

सीतामढ़ी : सोनबरसा थाने की पुलिस ने सियालाल राउत की हत्या मामले में आरोपित समेत तीन बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों में कन्हौली थाना क्षेत्र के रमनगरा गांव निवासी उपेंद्र महतो का पुत्र मुकेश कुमार, सोनबरसा थाना क्षेत्र के परछहिया गांव निवासी हुलास महतो का पुत्र संदीप कुमार एवं उसी गांव के हीरालाल दास का पुत्र गोपाल कुमार शामिल है.

इन बदमाशों के पास से दो पिस्टल, 11 जिंदा कारतूस, दो मैगजीन, तीन मोबाइल एवं दो बाइक बरामद किया गया है. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पांच मार्च 2020 की शाम कोहबरवा गांव निवासी वंशलाल राउत के पुत्र सियालाल राउत की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

रविवार की शाम सोनबरसा थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के परछहिया गांव स्थित आम के बगीचा में कुछ बदमाश आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के उद्देश्य से एकत्र है. सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष राकेश रंजन के नेतृत्व में पुलिस टीम ने उक्त बगीचे की घेराबंदी कर छापेमारी की. पुलिस बल को देखकर वहां मौजूद बदमाश भागने लगे. पुलिस टीम ने भाग रहे बदमाशों में से तीन को खदेड़कर पकड़ लिया. वहीं बाइक पर सवार दो बदमाश भागने में सफल रहा. जिसमें एक ही पहचान कन्हौली थाना क्षेत्र के रमनगरा रसलपुर निवासी रकटू बैठा के पुत्र शिवनंदन बैठा एवं दूसरे की पहचान हरिश्चंद्र राम के पुत्र सुदेश राम के रुप में की गयी है.

पूछताछ में पकड़ाये बदमाशों ने बताया कि उक्त लोग अपराध की योजना बना रहे थे. इनके द्वारा पूर्व में सोनबरसा थाना क्षेत्र में घटना कारित करने की बात स्वीकार करते नौ अगस्त 2019 को लूट व गोलीबारी मामले में शामिल रहने की बात कही है. गिरफ्तार मुकेश व संदीप की संलिप्तता सियालाल राउत की हत्या का नामजद अभियुक्त है. छापेमारी दल में थानाध्यक्ष के अलावा दारोगा एकराम खां, संजय कुमार सशस्त्र बल के साथ शामिल थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें