1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. rjd leader was having liquor party with friends in sheohar police caught asj

शिवहर में दोस्तों के साथ राजद नेता कर रहा था शराब पार्टी, पुलिस ने दबोचा, भेजा जेल

एक ओर जहां केके पाठक मुजफ्फरपुर में 10 जिलों के अधिकारी के साथ शराबबंदी पर हाइलेवल बैठक कर रहे थे, वहीं शिवहर में शराब पार्टी चल रही थी. पुलिस ने शराब पार्टी करते राजद नेता और पूर्व एमएलसी प्रत्याशी मनीष मोहन को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेजस्वी के साथ मनीष मोहन
तेजस्वी के साथ मनीष मोहन
फाइल

शिवहर. एक ओर जहां केके पाठक मुजफ्फरपुर में 10 जिलों के अधिकारी के साथ शराबबंदी पर हाइलेवल बैठक कर रहे थे, वहीं शिवहर में शराब पार्टी चल रही थी. पुलिस ने शराब पार्टी करते राजद नेता और पूर्व एमएलसी प्रत्याशी मनीष मोहन को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार राजद नेता अपने चार दोस्तों के साथ शराब की पार्टी कर रहा था. तभी इस बात की सूचना शिवहर पुलिस को मिल गयी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोस्तों के साथ राजद नेता को धर दबोचा.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है. शिवहर के एसपी डॉ संजय भारती ने भी इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि राजद नेता अपने चार दोस्तों के साथ शराब पीते पकड़े गये हैं. सभी को शराब के साथ पकड़ा गया है.

मालूम हो कि मनीष मोहन तिरहुत स्नातक क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के स्नाकोत्तर एमएलसी प्रत्याशी रह चुके हैं. अपने क्षेत्र में वे राजद नेता के रूप में जाने जाते हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें