28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : सीतामढ़ी में चालीस हजार रुपये घूस लेते BDO गिरफ्तार

सीतामढ़ी : निगरानीविभाग की टीम ने आजबिहारके सीतामढ़ीमें पुपरी के बीडीओ विनीत कुमार सिन्हा को चालीस हजार रुपयेरिश्वत के तौर पर लेते हुए रंगे हाथगिरफ्तारकर लिया है. विनीत कुमार सिन्हा के साथ ही उनके तकनीकी सहायक को भी पकड़ा गया है. बीडीओ विनीत कुमार सिन्हा कोनिगरानीकी टीम ने उनके सरकारी आवास पर छापेमारी कर गिरफ्तार […]

सीतामढ़ी : निगरानीविभाग की टीम ने आजबिहारके सीतामढ़ीमें पुपरी के बीडीओ विनीत कुमार सिन्हा को चालीस हजार रुपयेरिश्वत के तौर पर लेते हुए रंगे हाथगिरफ्तारकर लिया है. विनीत कुमार सिन्हा के साथ ही उनके तकनीकी सहायक को भी पकड़ा गया है.

बीडीओ विनीत कुमार सिन्हा कोनिगरानीकी टीम ने उनके सरकारी आवास पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया. पटना से आयी निगरानी विभाग की टीमको बीडीओ के आवास से आठ लाख साठ हजार रुपये भी मिले. प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीडीओ एक कर्मचारी से ग्यारह माह के लंबित वेतन भुगतान के बदले चालीस हजार रुपये रिश्वतकेतौर पर ले रहे थे. पंचायत सचिव ने बीडीओ की शिकायतनिगरानीविभाग से की थी.

शिकायत मिलने के साथ ही निगरानी की टीम ने आज कार्रवाई करते हुए बीडीओ को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. बीडीओ के साथ ही आवास में मौजूद तकनीकी सहायक सत्येंद्र सहनी को भी गिरफ्तार किया गया है.गिरफ्तारीके साथ ही निगरानीकी टीम दोनों कोलेकरपटना के लिए रवाना हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें