16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरBihar News: शिवहर डीएम ने पत्नी और सास पर किया जबरन वसूली का केस, पत्नी नहीं चाहती तलाक लेकिन...

Bihar News: शिवहर डीएम ने पत्नी और सास पर किया जबरन वसूली का केस, पत्नी नहीं चाहती तलाक लेकिन…

शिवहर के डीएम ने अपनी पत्नी और सास के उपर जबरन वसूली का केस दर्ज कराया है. जिलाधिकारी ने अपनी पत्नी से तलाक की मांग की है.

शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर का पारिवारिक विवाद एकबार फिर सुर्खियों में है. जिलाधिकारी ने शिवहर टाउन थाना में अपनी पत्नी और सास के खिलाफ मानहानि और जबरन वसूली समेत कइ मामलों में केस दर्ज कराया है.

पत्नी से मारपीट व दहेज प्रताड़ना के आरोप में शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर पर दर्ज केस मामले में अब दूसरे पक्ष यानि जिलाधिकारी के तरफ से भी केस दर्ज कराया गया है. बता दें कि सज्जन राजशेखर पर जून महीने में एक केस दर्ज कराया गया था. उनकी पत्नी ने मुजफ्फरपुर टाउन थाना में घरेलू हिंसा और दहेज प्रताड़ना को लेकर मुकदमा किया था. अब शिवहर टाउन थाना में डीएम ने अपनी पत्नी और सास के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

दैनिक भास्कर के अनुसार, डीएम सज्जन राजशेखर ने अपनी पत्नी और सास पर मानहानी, जबरन पैसा वसूली समेत सात धाराओं के तहत केस कराया है.साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए शिवहर के परिवार न्यायालय में अर्जी भी दी है, जो अभी फिलहाल पेंडिंग ही है. वहीं डीएम की पत्नी का कहना है कि वो अभी तलाक के लिए तैयार नहीं है. वहीं डीएम की पत्नी ने अपने पति पर बच्चे के पालन के लिए पैसे नहीं देने का आरोप लगाया है.

Also Read: सांसद प्रिंस राज को हिरासत में लेना चाहती है दिल्ली पुलिस, अग्रिम जमानत याचिका का किया विरोध

जानकारी के मुताबिक, 2017 में दोनों का विवाह हुआ था और एक बेटा व एक बेटी भी है. ढाई साल की बेटी अभी अपने पिता के पास ही रहती है. जिसकी कस्टडी को लेकर शिवहर डीएम की पत्नी ने जून में हाईकोर्ट में एक याचिका भी दायर की है. इस मामले में गुरुवार को जिलाधिकारी को पटना हाईकोर्ट की डिविजन बेंच ने एक नोटिस भी भेजा है. जिसमें एक सप्ताह के अंदर जवाब भी मांगा गया है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें