कथित प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, प्रेमी को पिटता देख प्रेमिका ने पहचानने से किया इनकार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

समस्तीपुर : रीगा-शुक्रवार को वैलेंटाइंस डे के मौके पर रीगा थाना क्षेत्र के खैरवा गांव के एक प्रेमी को कथित प्रेमिका के घर जाना महंगा पड़ गया. प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी को बंधक बनाकर जमकर धुनाई कर दी. कथित प्रेमिका के पिता ने थाने में आवेदन देकर लड़के पर गलत नीयत से घर में घुसने का आरोप लगाया है. इसके बाद आरोपित प्रेमी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, रीगा थाना क्षेत्र के खैरवा गांव के एक प्रेमी का प्रेम प्रसंग करीब दो साल से चल रहा था. दोनों के दोस्तों को इस बात की खबर भी है. लड़की कक्षा दसवीं की छात्रा है. लड़की के घर के पास ही लड़के का परचून का दुकान है. हालांकि, प्रेमी को पिटता देख लड़की ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया. घटना आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

वहीं, रीगा थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना मिली. इसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंचकर प्रेमी को हिरासत में लेकर थाने ले आये. इधर, लड़की के पिता ने थाने में आवेदन देकर लड़के पर गलत नीयत से घर में घुसने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है. लड़के की पहचान गांव के ही नरेश महतो के 20 वर्षीय पुत्र त्रिभुवन कुमार के रूप में किया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें