1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. shatrughan sinha tweet on arvind kejriwal cough on social media in coronavirus pandemic avh

कोरोना के डर से अरविंद केजरीवाल की खांसी रूकी, 'शॉटगन' शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल, पढ़ें यूजर्स रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'शॉटगन' शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल
'शॉटगन' शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल
File

कोरोना महामारी के बीच शॉटगन के नाम से विख्यात पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने इस ट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने इस ट्वीट पर सोशल मीडिया में बवाल शुरु हो गया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक चीज नोटिस किया है क्या? जब से कोरोना आया है. केजरीवाल झूठमूठ का भी नहीं खांस रहा हैं.' शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने इस ट्वीट को एक ह्यूमर बताया है और उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक जन-नेता हैं और मेरे अभिन्न मित्र भी हैं.

यूजर्स ने किया ट्रोल- शॉटगन के इस ट्वीट पर यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया है. एक यूजर कमलेश पांडेय ने लिखा,' बहुत घटिया. आपके स्तर से बहुत नीचे. बुढ़ापा हावी हो रहा है. किसी और से चलवाइये ट्विटर.' वहीं एक अन्य यूजर अभिषेक आनंद ने कहा कि पूरा खानदान का नाम रामायण जैसा पर काम हिरण्यकश्यप का.

कांग्रेस नेता हैं शत्रुघ्न सिन्हा- शत्रुघ्न सिन्हा वर्तमान में कांग्रेस के नेता हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने बीजेपी छोड़़कर कांग्रेस में शामिलहोह गए थे. शत्रुघ्न सिन्हा पाटलिपुत्र सीट से सांसद रह चुके हैं. इधर, दिल्ली में पिछले 24 घंटे में संक्रमण के करीब 6,500 नए मामले सामने आए और लोगों के संक्रमित पाए जाने की दर और गिरकर करीब 10 प्रतिशत हो गई है, जो शनिवार को 11.32 प्रतिशत थी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें