25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुप्ताधाम में दर्शन कर लौट रही महिला की लू लगने से मौत

प्रसिद्ध गुप्ताधाम में दर्शन कर लौट रही एक महिला श्रद्धालु की लू लगने से मौत हो गयी है. मृत महिला की पहचान भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के दुसरिया गांव निवासी रामजी राय की 45 वर्षीय पत्नी कौशल्या देवी के रूप में हुई है.

चेनारी. जिले के प्रसिद्ध गुप्ताधाम में दर्शन कर लौट रही एक महिला श्रद्धालु की लू लगने से मौत हो गयी है. मृत महिला की पहचान भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के दुसरिया गांव निवासी रामजी राय की 45 वर्षीय पत्नी कौशल्या देवी के रूप में हुई है. महिला की मौत गायघाट के समीप हुई है. परिजनों ने बताया कि हम लोग पिकअप से गुप्ताधाम दर्शन करने के लिए घर से निकले थे. दुर्गावती डैम के समीप वन विभाग के बने चेकपोस्ट के पास जानकारी मिली कि गेट बंद है. इसके बाद एक दर्जन से अधिक लोग पैदल चल पड़े. सभी लोग गुप्ताधाम के पवित्र शिवलिंग पर जलाभिषेक कर लौट रहे थे. इसी दौरान गायघाट के समीप एक महिला श्रद्धालु कौशल्या देवी की तबीयत बिगड़ने लगी, तो श्रद्धालुओं ने उन्हें एक पेड़ के नीचे ले जाकर सुला दिया. लेकिन, महिला की स्थिति और बिगड़ते देख साथ रहे लोग उन्हें मुख्य गेट पर ले जाने लगे. लेकिन, कुछ दूर आने के बाद ही महिला श्रद्धालु की मौत हो गयी. पुलिस ने देर शाम शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल सासाराम भेज दिया है. इस संबंध में थानेदार रंजन कुमार ने बताया कि परिजनों ने आवेदन नहीं दिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. इस संबंध में रेंजर अभय सिंह ने बताया कि सभी लोग गुप्ताधाम पैदल दर्शन के लिये गये थे. लौटने के क्रम में गायघाट के पास महिला की मौत हो गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें