27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रताड़ना से तंग महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

कच्छवां थाना क्षेत्र के कच्छवां गांव में एक विवाहिता ने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर फंदा लगा शुक्रवार की सुबह आत्महत्या कर ली. कच्छवां निवासी शहरे आलम की 38 वर्षीय पत्नी शबाना खातून बतायी जाती है.

नासरीगंज. कच्छवां थाना क्षेत्र के कच्छवां गांव में एक विवाहिता ने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर फंदा लगा शुक्रवार की सुबह आत्महत्या कर ली. कच्छवां निवासी शहरे आलम की 38 वर्षीय पत्नी शबाना खातून बतायी जाती है. घटना का मुख्य कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. मायके वालों ने ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित कर फंदा लगाकर जान मारने की बात कही है. वहीं, ससुराल वालों का कहना है कि महिला ने स्वयं फंदा लगाकर आत्महत्या की है. महिला पांच छोटे- छोटे (दो बेटे और तीन बेटियों) बच्चों की मां थी और उसका पति गुजरात के सूरत में एक निजी कंपनी में नौकरी करता हैं. ग्रामीण उक्त घटना को पारिवारिक विवाद में उत्पन्न घटना बता रहे हैं. वह औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र स्थित वार गांव निवासी जुम्मन मियां की पुत्री बतायी जाती है. उसकी शादी घर वालों ने धूमधाम से 2007 में की थी. ग्रामीणों के अनुसार, उसके पति को सूचित किया जा चुका है. वह सूचना पाकर गांव को चल दिये हैं. मृतका के घर में केवल उसकी बूढ़ी सास उसके साथ रहती थी. मायके वालों को उसके पति के आगमन की प्रतीक्षा है. इसके बाद प्रशासनिक कार्रवाई की जायेगी. थानाध्यक्ष मीतेश कुमार ने बताया कि मायके वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. ससुराल और मायके पक्ष से किसी ने अभी तक आवेदन नहीं दिया है. जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें