27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाकू से भतीजों को किया जख्मी

मदैना गांव में भूमि विवाद में चाचा ने दिया वारदात को अंजाम

चाकू से भतीजों को किया जख्मी

मदैना गांव में भूमि विवाद में चाचा ने दिया वारदात को अंजाम

ग्रामीणों ने चाचा की पिटाई कर पुलिस को सौंपा

दो भतीजों की हालत चिंताजन, रेफर

जख्मी भतीजे के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज

फोटो-12- सूर्यपुरा के मदैना गांव में ताऊ द्वारा चाकू से हमला में जख्मी भतीजा का निजी क्लिनिक में इलाज करवाते हुए

प्रतिनिधि, सूर्यपुरा

स्थानीय थाना क्षेत्र के मदैना गांव में बुधवार की दोपहर में भूमि विवाद को लेकर चाचा ने आपने चार भतीजों को चाकू से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इसमें से दो भतीजों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. ग्रामीणों ने चारों जख्मी को इलाज के लिए बिक्रमगंज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने निर्दयी हमलावर ताऊ को पकड़ मारपीट कर पुलिस को बुलाकर सौंपा दिया है. पुलिस ने बताया कि जख्मी के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने गुरुवार को आरोपित को न्यायिक हिरासत में कोर्ट में पेश किया है.

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित मो अली अंसारी और उसके छोटे भाई मरहूम इशहाक अंसारी जिसकी 10 वर्ष पूर्व मौत हो गयी है के पुत्रों के साथ पूर्व से जमीन विवाद चल रहा है. बुधवार को उसी मामले को लेकर दोनों परिवार के बीच हो हंगामा हो रहा था. इसी बीच अली अंसारी ने घर से तेज धारदार चाकू लाकर अपने चारों भतीजाें पर हमला कर दिया. चाचा ने भतीजे 25 वर्षीय मुन्ना अंसारी, 22 वर्षीय चुन्ना अंसारी, 17 वर्षीय इसराइल और 15 वर्षीय सोहराब पर अचानक हमला कर दिया. जब तक चारों कुछ समझ पाते, तब तक चाकू से वार कर सभी को बुरी तरह जख्मी कर दिया. चारों भाई को जख्मी देख ग्रामीणों ने हमलावर अली अंसारी को पकड़कर पिटाई कर दी. उसके बाद पुलिस को बुलाकर सौंप दिया.

क्या कहती हैं थानेदार

घटना की सूचना पाते ही प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी अन्य पुलिस पदाधिकारी और जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने आरोपित अली अंसारी एवं उसकी बेटी जैदुन्न खातून को हिरासत में लिया. आरोपित चाचा को प्राथमिक उपचार स्थानीय सीएचसी में कराने के बाद गुरुवार को न्यायिक हिरासत में कोर्ट में पेश किया गया. प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि इस घटना की जांच स्थल पर जाकर की जा रही है. पुलिस घायलों की हालत पर भी बराबर नजर बनायी हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें