24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, युवक युवती के साथ हुआ फरार

नटवार थाने के करमैनी ग्राम के एक युवक को उत्तर प्रदेश के बलिया निवासी एक युवती से इंस्टाग्राम पर प्रेम हो गया और युवती बलिया से भाग कर नटवार आ गयी.

बिक्रमगंज. नटवार थाने के करमैनी ग्राम के एक युवक को उत्तर प्रदेश के बलिया निवासी एक युवती से इंस्टाग्राम पर प्रेम हो गया और युवती बलिया से भाग कर नटवार आ गयी. यहां से युवक उस युवती को लेकर अपने एक दोस्त के घर कैमूर के मोहनिया चला गया. वहां से युवक ने अपने दोस्त से करमैनी स्थित अपने पिता से खुद के अपहरण की फिरौती मांगने को फोन कराया. पुत्र के अपहरण की सूचना पर पिता थाना पहुंचे और अपनी व्यथा पुलिस को बतायी. इसके बाद डीएसपी कुमार संजय के निर्देश पर सर्किल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एसआइटी गठित कर महज छह घंटे में ही सभी को मोहनिया से गिरफ्तार कर सारे मामले का खुलासा कर दिया गया. डीएसपी कुमार संजय ने बताया कि 12 जून को नटवार थाना क्षेत्र के करमैनी निवासी अजय तिवारी पिता स्वर्गीय रामप्रवेश तिवारी ने अपने पुत्र निखिल तिवारी (20) का अपहरण कर फिरौती में पैसों की मांग करने के संबंध में आवेदन दिया. इसके बाद पुलिस अवर निरीक्षक कुमारी नेहा सिन्हा, अपर थानाध्यक्ष नटवार ने प्राथमिकी दर्ज कर घटना की सूचना अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिक्रमगंज को दी. इसके बाद अविलंब एसआइटी का गठन किया गया. टीम के द्वारा महज छह घंटे में ही अपहृत निखिल कुमार को मोहनिया से बरामद कर लिया गया. निखिल कुमार के साथ ही उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के लक्ष्मीपुर निवासी अनिल पांडेय की लड़की प्रियंका कुमारी को भी बरामद किया गया, जो खुद को निखिल कुमार की पत्नी बताती है. युवक-युवती ने बुधवार को मंदिर में शादी करने की बात कही है. पुलिस ने मौके से फिरौती की रकम मांगने वाला मोबाइल नंबर धारक मोहनिया थाने के अमैठ निवासी सुनील चौबे के पुत्र अभिषेक को भी गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ ने बताया कि दोनों को न्यायालय में प्रस्तुत कर 164 का बयान कराया गया है. पुलिस ने युवती के घर पर सूचना भिजवा दी है. लेकिन, अभी तक कोई संपर्क में नहीं आया है. युवक-युवती ने बताया कि उनका एक-दूसरे से संपर्क इंस्टाग्राम के माध्यम से हुआ और एक-दूसरे से प्रेम करने लगे. युवक ने अपहरण के बहाने पिता से पैसा मांगने की बात भी स्वीकार की है. मिली जानकारी के अनुसार, युवक ने अभी-अभी मैट्रिक पास की है, तो युवती ने 12वीं पास की है. पुलिस ने बताया कि दोनों बालिग हैं. नटवार थाने की थानाध्यक्ष नेहा सिन्हा ने बताया कि पुलिस फोन पर अपहरण की फिरौती मांगने वाले युवक के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है. आगे की कानूनी कार्रवाई न्यायालय के आदेशानुसार की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें