26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

होटल मालिक के साथ मारपीट, हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित महावीर मंदिर के समीप एक होटल संचालक के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने नशे में धुत एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

नोखा. थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित महावीर मंदिर के समीप एक होटल संचालक के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने नशे में धुत एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, मारपीट की घटना में शामिल दो अन्य युवक पुलिस के आने के पूर्व मौके से भाग निकले. गिरफ्तार युवक नटवार थाना क्षेत्र के नेकनाम टोला निवासी गोल्डन सिंह को मेडिकल चेकअप में अल्कोहल पुष्टि के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार, सोमवार की देर रात नेकनाम टोला निवासी गोल्डन सिंह अपने दो साथियों के साथ बाइक से महावीर मंदिर के समीप स्थित रिंकू होटल में खाना खाने पहुंचा था. खाना खाने के बाद होटल संचालक रिंकू ने जब बिल के 250 रुपये की मांग की, तब पैसों को लेकर उनलोगों ने होटल मालिक के साथ मारपीट शुरू कर दी. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी, जिसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने मारपीट में शामिल एक युवक गोल्डन सिंह को कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, मारपीट में शामिल दो अन्य युवक पुलिस की भनक पाकर वहां से भाग निकलने में सफल रहे. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि इस मामले में होटल संचालक रिंकू कुमार द्वारा नटवार थाना क्षेत्र के नेकनाम टोला निवासी गोल्डन सिंह एवं दो अन्य युवकों के खिलाफ खाना खाने के बाद पैसे मांगने पर उसके साथ मारपीट की शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने मारपीट में शामिल नेकनाम टोला निवासी गोल्डन सिंह को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया. उसे मेडिकल चेकअप में अल्कोहल की पुष्टि के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि होटल संचालक रिंकू कुमार के अनुसार विवाद खाना खाने के बाद पैसे की लेन देन को लेकर हुआ. रिंकू कुमार के अनुसार बाइक से तीन की संख्या में पहुंचे युवक नशे में थे एवं खाना खाने के बाद जैसे ही उसने उनलोगों से पैसे मांगे उन्होंने मारपीट शुरू कर दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें