1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. car collided with elephant in saran mahout injured car rider absconding asj

सारण में हाथी से टकरायी कार, महावत घायल, कार सवार फरार

सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र में एक कार सड़क पर चल रहे हाथी से जा टकरायी. इस हाउसे में महावत घायल हो गया, जबकि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. जानकारी के अनुसार एनएच-73 पर तरैया रेलवे ढाला के पास रविवार अहले सुबह अनियंत्रित कार ने हाथी से जा टकराया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हाथी
हाथी
फाइल

छपरा. सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र में एक कार सड़क पर चल रहे हाथी से जा टकरायी. इस हाउसे में महावत घायल हो गया, जबकि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. जानकारी के अनुसार एनएच-73 पर तरैया रेलवे ढाला के पास रविवार अहले सुबह अनियंत्रित कार ने हाथी से जा टकराया.

दुर्घटना में हाथी और महावत बुरी तरह से घायल हो गये. वैसे कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. हादसे के बाद आसपास के लोगों के पहुंचने से पहले ही कार सवार घटनास्थल से फरार हो गये, लेकिन कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

घायल महावत को इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया है, जहां से उसकी गंभीर स्थिति देख बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. महावत की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ गांव निवासी आलम खान के रूप में हुई है. इधर, घायल हाथी को प्राथमिक उपचार के बाद पशु चिकित्सक के पास ले जाया गया है.

वहीं, हाथी के मालिक की पहचान सोन्धानी गांव निवासी सत्येन्द्र सिंह के रूप में हुई. सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि हाथी मशरख में टहलने गया था. इसी दौरान अनियंत्रित मारूति कार ने जोरदार टक्कर मार दी. मौके पर पहुंचे मशरक थाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया हैं. क्षतिग्रस्त कार किसी अरविंद कुमार के नाम से रजिस्टर्ड है. पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें