28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छपरा-सीवान रेलखंड की पैसेंजर ट्रेनों में टीटीइ की हुई तैनाती

जलालपुर : छपरा-सीवान रेलखंड के सभी पैसेंजर ट्रेनों में अब टीटीइ की तैनाती की जायेगी. जिसके बाद अब बिना टिकट यात्रा करने वाले यात्रियों की अब खैर नहीं है. बुधवार को 55009 छपरा-गोरखपुर पैसेंजर ट्रेन में दो टीटीइ मनमोहन कुमार एवं उदय राज की तैनाती की गयी थी. इस दौरान एक दर्जनों से अधिक यात्रियों […]

जलालपुर : छपरा-सीवान रेलखंड के सभी पैसेंजर ट्रेनों में अब टीटीइ की तैनाती की जायेगी. जिसके बाद अब बिना टिकट यात्रा करने वाले यात्रियों की अब खैर नहीं है. बुधवार को 55009 छपरा-गोरखपुर पैसेंजर ट्रेन में दो टीटीइ मनमोहन कुमार एवं उदय राज की तैनाती की गयी थी. इस दौरान एक दर्जनों से अधिक यात्रियों को बिना टिकट यात्रा करने के आरोप में 2200 से अधिक की फाइन भी ली गयी. महिला यात्रियों का भी फाइन काटा गया. टीटीइ की तैनाती की खबर पर बेटिकट यात्रा करने वाले यात्रियों में हड़कंप मच गया.

मालूम हो कि इस रेल खंड पर अक्सर यह शिकायत मिलती थी कि पैसेंजर ट्रेनों में यात्री बेटिकट ही यात्रा करते हैं. टीटीइ द्वय ने बताया कि यह अभियान हमेशा चलता रहेगा.
उन्होंने कहा कि अपनी मांगों को लेकर एनएचएम अंतर्गत सभी संविदा कर्मियों द्वारा 10-14 दिसंबर तक काला बिल्ला लगाकर कार्य करेंगे. उनके उपरांत मांग पूरा न किये जाने पर 16 जनवरी को जिलास्तरीय एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जायेगा. वहीं 12 फरवरी को राज्यस्तरीय धरना प्रदर्शन पटना में आयोजित किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें