25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिला पार्षद सदस्य को जान से मारने की धमकी देने की प्राथमिकी दर्ज

जिला परिषद समस्तीपुर क्षेत्र संख्या 26 की सदस्य केवटा निवासी हेमलता कुमारी को मोख्तियारपुर सलखन्नी निवासी सुधीर कुशवाहा व अन्य लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है.

दलसिंहसराय : जिला परिषद समस्तीपुर क्षेत्र संख्या 26 की सदस्य केवटा निवासी हेमलता कुमारी को मोख्तियारपुर सलखन्नी निवासी सुधीर कुशवाहा व अन्य लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है. इसको लेकर दर्ज प्राथमिकी में मोबाइल पर गालीगलौज, सल्फर की गोली खिलाकर मारने व अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया गया है. इसको लेकर जिपा ने स्थानीय थाना को आवेदन देते हुए सुरक्षा की गुहार लगायी है. आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. आवेदन में उन्होंने बताया है कि 27 मई की रात करीब 9:15 बजे मोख्तियारपुर सलखन्नी निवासी सुधीर कुशवाहा का मोबाइल पर फोन आया. उधर से बोला गया कि पंचायत भवन पर जनप्रतिनिधियों की बैठक में क्यों नहीं आयी. अगर आज के बाद कभी भी मोख्तियारपुर पंचायत में आते हैं तो बेइज्जत करेंगे. उन्हीं के मोबाइल से दूसरे अज्ञात व्यक्ति की आवाज आती है. उन सभी की बातों से लगा रहा था कि सभी ने नशापान कर रखा है. दूसरा व्यक्ति बोला कि सल्फर की गोली खिलाकर मार देंगे. कई जाति सूचक गाली दी. आवेदन में बताया गया है कि इतनी सारी बातों से लगा रहा है सुधीर कुशवाहा अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच रहे हैं. बताते चलें कि 27 मई को थानाध्यक्ष पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगा कर जनप्रतिनिधि पंचायत समिति पर बैठक कर डीएसपी से मिल कर शिकायत की थी. इस मामले में थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया कि जिला पार्षद सदस्य के आवेदन पर एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें