27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पोलटेक्निक कॉलेज के छात्रों का हुआ चयन

विभूतिपुर : कामेश्वर नारायण सिंह राजकीय पॉलिटेक्निक किशनपुर टभका के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा अंतिम वर्ष के छात्राें को रोजगार मुहैया कराने के लिए कृष्णा मारुति लिमिटेड गुजरात द्वारा कैंपस प्लेसमेंट कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

विभूतिपुर : कामेश्वर नारायण सिंह राजकीय पॉलिटेक्निक किशनपुर टभका के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा अंतिम वर्ष के छात्राें को रोजगार मुहैया कराने के लिए कृष्णा मारुति लिमिटेड गुजरात द्वारा कैंपस प्लेसमेंट कार्यक्रम का आयोजन किया गया. राजकीय पॉलिटेक्निक समस्तीपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल व इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग के अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं के लिए प्लेसमेंट ड्राइव के तहत नियुक्ति दी गई. इस कार्यक्रम में कृष्णा मारुति लिमिटेड के एचआर संजीत गुप्ता एवं संजीव रावत उपस्थित हुए. उन्होंने बच्चों एवं व्याख्याता को कंपनी के बारे में जानकारी साझा की. प्राचार्य डॉ असीम कुमार ठाकुर ने छात्र-छात्राओं का उत्साह बढ़ाया. प्लेसमेंट ड्राइव में सफलता के लिए शुभकामना दी. उन्होंने संस्थान की ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल की भी सराहना की. बता दें कि कंपनी ने पहले छात्र-छात्राओं को इंटरव्यू के माध्यम से 34 छात्र व छात्राओं को चयनित किया. कंपनी की ओर से चयन का ऑफर लेटर दिया. संस्थान की ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर आफताब अंजुम ने संचालन किया. मौके पर व्याख्याता मो. सैफुल्लाह, राजेश रंजन आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें