1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. bihar crime news firing in two groups in samastipur firing news bomb thrown between two groups in land dispute local people are affected skt

जमीन विवाद में दो गुटों के बीच जमकर की गयी फायरिंग, फेंके गये बम, दशहत में स्थानीय लोग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
File

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर कन्हैया चौक गांव में भूमि विवाद को लेकर सोमवार की रात दो गुटों में जमकर विवाद हुआ. बताया जाता है कि इस दौरान उपद्रवियों ने कई राउंड फायरिंग की और बम भी फोड़ा. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत की सूचना नहीं है. स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुटी है. घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. गांव के लोगों ने डर से अपने आपको घर में ही समेट लिया है.

बताया जा रहा है कि एक जमीन के विवाद को लेकर पिछले पांच दिनों से गांव सुलग रहा है. इसी को लेकर कन्हैया चौक के समीप उपद्रवियों ने वर्चस्व दिखाने के लिए कई राउंड फायरिंग की साथ ही दो-तीन बम भी फेंके. बम के धमाके से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गया है. एक बम के नहीं फटने की बात भी सामने आई है, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई है.

बता दें कि पांच दिन पूर्व जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी. इसके विरोध में लोगों ने कई घंटे तक समस्तीपुर रोसड़ा पथ को जाम भी किया था. स्थानीय लोगों का बताना है कि उस घटना के बाद से लगातार गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. रात में करीब 12 बजे कुछ उपद्रवियों ने आकर गांव में अचानक गोलीबारी शुरू कर दी.

इधर, घटना को लेकर पूछे जाने पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें फायरिंग एवं बम फेंके जाने की सूचना नहीं मिली है और ना ही किसी पक्ष से घटना की लिखित शिकायत ही दर्ज करायी गयी है. वैसे पुलिस टीम को जांच के लिए भेजा गया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें