1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa jija and sala died in suspicious condition one youth lost his eyesight ksl

Saharsa: संदिग्ध स्थिति में जीजा और साले की मौत, एक युवक की आंखों की रोशनी गयी, दूसरे की हालत नाजुक

जिले के नवहट्टा थाना क्षेत्र के एकाढ़ निवासी युवक आलोक कुमार और उसके साले गोलू कुमार की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी. वहीं, भागलपुर में भर्ती युवक की आंखों की रोशनी चली गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Saharsa: अस्पताल के बाहर परिजनों की लगी भीड‍़.
Saharsa: अस्पताल के बाहर परिजनों की लगी भीड‍़.
प्रभात खबर

Saharsa: जिले के नवहट्टा थाना क्षेत्र के एकाढ़ निवासी युवक आलोक कुमार और उसके साले गोलू कुमार की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी. वहीं, बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र के रामपुर निवासी मानस कुमार जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. मानस को शहर के गांधी पथ स्थित निजी अस्पताल में रविवार को भर्ती कराया गया था, जहां से बेहतर इलाज के लिए सोमवार को पटना रेफर कर दिया गया.

साले और जीजा की मौत, खाना खाने के बाद बिगड़ने लगी थी तबीयत

जानकारी के अनुसार मानस कुमार झा और आलोक कुमार झा आपस में साढू हैं. दोनों अपनी ससुराल मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के घोसाई गये हुए थे. वहां वे अपने साले गोलू कुमार झा और एक पड़ोसी लड़के प्रभाष कुमार के साथ रात में खाना-पीना किया. इसके बाद उनलोगों की तबीयत खराब होने लगी.

भागलपुर में भर्ती युवक की आंखों की रोशनी गयी

इसके बाद नवहट्टा थाना क्षेत्र के एकाढ़ निवासी आलोक कुमार और उसके साले गोलू कुमार की मौत हो गयी. मानस कुमार की स्थिति अत्यंत नाजुक है, जिसे सोमवार को पटना रेफर कर दिया गया है. वहीं, प्रभाष कुमार को इलाज के लिए भागलपुर में भर्ती कराया गया है. प्रभाष कुमार की स्थिति भी चिंताजनक बतायी जा रही है. उसकी आंखों की रोशनी चली गयी है.

एक युवक को पटना रेफर किया गया

निजी अस्पताल से पटना रेफर करने के बाद मौके पर मौजूद मानस कुमार झा के चाचा रमण झा ने बताया कि शनिवार की रात ही मानस की तबीयत बिगड़ी थी. सूचना मिलने पर हमलोग पहुंचे और रविवार को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. सोमवार की सुबह उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

परिजन बोले- कंट्रोल नहीं हो रहा 'लो बीपी'

अस्पताल के बाहर पहुंचे परिजनों में मानस कुमार झा के चाचा रमण झा का कहना है कि मानस को 'लो बीपी' की परेशानी हुई थी. रविवार को भर्ती कराये जाने के बाद उसकी सेहत में थोड़ा सुधार देखने को मिला, लेकिन उसका 'लो बीपी' कंट्रोल नहीं हो रहा है. इसलिए उसे रेफर किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भतीजे के अलावा अन्य लोगों की कोई जानकारी उन्हें नहीं है.

वीडियो हो रहा है वायरल

मामले में कुछ वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में शराब लाकर पीने की बात कही जा रही है. हालांकि, वीडियो की पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता है. वायरल वीडियों में आपस में कुछ लोग बात करते दिखाई दे रहे हैं. वे लोग आपस में ही शराब लाने और छत पर सेवन करने की बात कह रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें