38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहरसा : शहीद थानाध्यक्ष पंचतत्व में विलीन, पुत्र शौर्यमान ने दी मुखाग्नि

सिमरी (सहरसा) : शनिवार की अहले सुबह अपराधियों के साथ मुठभेड़ में शहादत को प्राप्त सिमरी बख्तियारपुर के सरौजा निवासी आशीष कुमार सिंह का रविवार की सुबह उनके पैतृक गांव में नम आंखों से पूरे सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. इससे पहले शनिवार की देर रात तिरंगे में लिपटा पार्थिव शरीर सिमरी बख्तियारपुर […]

सिमरी (सहरसा) : शनिवार की अहले सुबह अपराधियों के साथ मुठभेड़ में शहादत को प्राप्त सिमरी बख्तियारपुर के सरौजा निवासी आशीष कुमार सिंह का रविवार की सुबह उनके पैतृक गांव में नम आंखों से पूरे सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. इससे पहले शनिवार की देर रात तिरंगे में लिपटा पार्थिव शरीर सिमरी बख्तियारपुर के सरौजा गांव स्थित घर लाया गया.
इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी व शहीद को श्रद्धांजलि दी. रविवार की सुबह बिहार सरकार में आपदा मंत्री दिनेश चंद्र यादव, पूर्व विधायक अरुण यादव, डीएसपी मृदुला कुमारी सहित अन्य ने आशीष के घर पहुंच श्रद्धाजंलि अर्पित की. इसके बाद क्यूआरटी की टीम के सूबेदार सहदेव पासवान के नेतृत्व में शहीद को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हुई. शहीद आशीष को मुखाग्नि उनके बेटे शौर्यमान ने दी. इस दौरान शहीद आशीष अमर रहें और भारत माता की जय के नारे गूंजते रहे.
परिजनों को पटना पुलिस देगी एक दिन का वेतन
पटना : पटना पुलिस के जवानों और पुलिस पदाधिकारियों के एक दिन के वेतन की कटौती की जायेगी. यह धनराशि खगड़िया जिले में शनिवार को अपराधियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए पसराहा थानाध्यक्ष आशीष कुमार के परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में दी जायेगी.
इस संबंध में एसएसपी मनु महाराज ने बैठक कर निर्णय लिया है. बैठक में आम सहमति के बाद पटना पुलिस के प्रधान लिपिक और मुख्य लेखापाल को निर्देश दिया गया है कि वह एक दिन के वेतन की कटौती कर धनराशि एकत्रित करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें