36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : सहरसा में पिकअप वैन की ठोकर से अधेड़ की मौत, सड़क जाम

सहरसा : बिहार में सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग के पंचगछिया दुर्गापुर व मुख्तार मंदिर के बीच बुधवार की देर शाम पिकअप वैन की ठोकर से एक अधेड़ की मौत हो गयी. वहीं इंडिका कार गड्ढे में पलट गयी. सुबह होते ही अधेड़ का शव सड़क के किनारे मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी. शव की […]

सहरसा : बिहार में सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग के पंचगछिया दुर्गापुर व मुख्तार मंदिर के बीच बुधवार की देर शाम पिकअप वैन की ठोकर से एक अधेड़ की मौत हो गयी. वहीं इंडिका कार गड्ढे में पलट गयी. सुबह होते ही अधेड़ का शव सड़क के किनारे मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी. शव की पहचान बरहसेर वार्ड नंबर तीन निवासी बंगट पासवान (55) के रूप में की गयी. शव को देख आक्रोशित लोगों से मुख्तार मंदिर के पास सड़क जाम कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक पटोरी बाजार से सब्जी खरीद कर देर शाम घर वापस लौट रहा था. उसी समय तेज रफ्तार से जा रही पिकअप वैन ने ठोकर मार दी. असंतुलित पिकअप वैन ने विपरीत दिशा से आ रही इंडिका कार जिसका नंबर बीआर 19 जी 0171 है, को भी जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कार भी सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी. पिकअप वैन चालक गाड़ी लेकर भाग निकला. वहीं इस घटना में घायल बंगट पासवान की मौत हो गयी.

सुबह सड़क किनारे शव देख स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी. शिनाख्त होते ही आक्रोशित लोगों ने बांस बल्ला लगा कर मुख्तार मंदिर के पास सड़क जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही सीओ शशि कुमार व बिहरा थानाध्यक्ष सुमन कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे. सीओ ने मुखिया पति मनोरंजन पांडेय की पहल पर हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन देकर सड़क जाम हटवाया.

सीओ ने मृतक की पत्नी को तत्काल पारिवारिक लाभ योजना का 20 हजार एवं मुखिया ने कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार की नकद राशि का भुगतान किया. वहीं मुख्यमंत्री राहत कोष से चार लाख मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया गया. इस मौके पर नाजिर मन्नान, पंचायत सचिव सत्यनारायण यादव, युवा नेता रजनीश कुमार, एसआइ मिथिलेश सिंह सहित अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें