27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूल्हा था बाइक पर सवार होने को बेचैन, दुल्हन के पिता ने पूरी नहीं की थी मांग, फिर…

सहरसा : दूल्हा बाइक पर सवार होने को बेचैन था और दुल्हन के पिता इस मांग को पूरी नहीं कर पाये थे, फिर जो हुआ, वह दोनों परिवारों के लिए हृदयविदारक था. बिहरा थाना क्षेत्र के पद्मपुर गांव में रविवार की रात दहेज लोभियों ने एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी, तथा साक्ष्य […]

सहरसा : दूल्हा बाइक पर सवार होने को बेचैन था और दुल्हन के पिता इस मांग को पूरी नहीं कर पाये थे, फिर जो हुआ, वह दोनों परिवारों के लिए हृदयविदारक था. बिहरा थाना क्षेत्र के पद्मपुर गांव में रविवार की रात दहेज लोभियों ने एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी, तथा साक्ष्य छुपाने के लिए रात के बारह बजे शव को जला दिया. मिली जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय बबीता देवी की संतोष यादव के साथ वर्ष 2015 में पदमपुर गांव में शादी हुई थी. जिसमें एक बेटी सरस्वती कुमारी एक वर्ष की है. बबीता नवहट्टा थाना क्षेत्र के बरहारा गांव में अपने नाना नानी के यहां रहती थी.

वहीं से उसकी शादी पदमपुर गांव में हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई थी. बबीता देवी मधुबनी जिला के नकटा गांव के मुख्तार यादव की पुत्री है. मृतक महिला के साथ उसका पति, सास, ससुर सहित अन्य परिजन बराबर गाली गलौज व मारपीट किया करते थे. महिला के मामा रमेश यादव ने बिहरा थाना में आवेदन देकर बताया है कि पति संतोष यादव, ससुर श्रीचन यादव, सास सहित परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा दहेज में एक बाइक की मांग की जा रही थी. जो नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी थी. रविवार को बबीता की गला दबाकर हत्या कर दी गयी. वहीं साक्ष्य छुपाने के लिए रात के करीब बारह बजे घर के ही पास किसी को सूचना दिये बगैर शव को जला दिया गया.

जानकारी के मुताबिक जलाते समय किसी ग्रामीण के द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी. ग्रामीणों ने बताया कि जब पुलिस पहुंची तो सभी लोग शव को उधजला छोड़कर भाग गये. इसके बाद पुलिस चली गयी. पुलिस के जाने के बाद वे लोग वापस आकर फिर से शव को पूरी तरह जला दिया. घटना की जानकारी सुबह होते ही आग की तरह फैल गयी. मृतका के घर पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लेकिन उसके ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गये हैं.

इस मामले में पूछने पर थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि महिला के मामा बरहारा नवहट्टा निवासी रमेश यादव के द्वारा मृतका के ससुर, सास, पति सहित आठ परिजनों पर दहेज में बाइक नहीं देने के कारण गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया गया है. जिस पर पुलिस जांच कर रही है. दोषी पर प्राथमिकी दर्ज कर कठोर कार्यवाही की जायेगी. ग्रामीणों द्वारा रात में ही शव जलाये जाने की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची थी. लेकिन तब तक शव पूरी तरह जल चुका था और आरोपी फरार हो गये थे.

यह भी पढ़ें-
बेगूसराय : पैसे नहीं देने पर दामाद ने सास को छत से फेंका, दोनों पैर की हड्डियां टूटीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें