30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुकानदारों की हड़ताल से बढ़ी परेशानी

दुकानदारों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन शहर की आधी आबादी ठेला विक्रेताओं पर निर्भर सासाराम ऑफिस : टाउन लेबल फेडरेशन के तत्वावधान में आयोजित अनिश्चितकालीन हड़ताल बुधवार को भी जारी रहा. शहर में कहीं भी फुटपाथी दुकानदारी सब्जी व फल बेचते नहीं देखे गये. शहर के गोला बाजार में लोगों की भीड़ रही. गौरक्षणी से […]

दुकानदारों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन
शहर की आधी आबादी ठेला विक्रेताओं पर निर्भर
सासाराम ऑफिस : टाउन लेबल फेडरेशन के तत्वावधान में आयोजित अनिश्चितकालीन हड़ताल बुधवार को भी जारी रहा. शहर में कहीं भी फुटपाथी दुकानदारी सब्जी व फल बेचते नहीं देखे गये. शहर के गोला बाजार में लोगों की भीड़ रही. गौरक्षणी से लेकर फजलगंज रोजा, रोड धर्मशाला, चौक बौलिया, चौक न्यू एरिया तक फुटपाथी दुकानदार नहीं देखे गये.
जो गोला बाजार के नजदीक रहते हैं. वहीं फल व सब्जी खरीद पाये. गौरक्षणी फजलगंज तकिया आदि के जगहों पर निवास करनेवाले लोगों को परेशानी हुई. गोला बाजार दूर होने के कारण लोग सब्जी व फल खरीदने से वंचित रह गये.
रौजा रोड में गोलबंद हुए फुटपाथी दुकानदार
टाउन लेबल फेडरेशन के फुटपाथी दुकानदारों ने रोजा रोड में बुधवार को एक बैठक की. अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा कि जब तक प्रशासन वेंडर जोन के अलावा किसी दूसरे स्थान पर जगह नहीं देती है, तब तक हड़ताल जारी रहेगा. सैकड़ों ठेला विक्रेताओं को वेंडर जोन में जगह नहीं मिली है. फेडरेशन शीघ्र जगह मुहैया कराने को ले कर डीएम को ज्ञापन सौंपा. मौके पर फेडरेशन के अधिकारी उपस्थित थे.
बोले लोग
शहर के गौरक्षणी निवासी करूणानिधि श्रीवास्तव, राकेश सिन्हा, अंजनी सिंह, आलोक सिन्हा, विष्णु शंकर उपाध्याय, राम मूरत सिंह, संपत कुमार, चंदन आदि लोगों ने कहा कि फुटपाथी दुकानदारों के अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने से सब्जी व फल मिलना, मुश्किल हो गया है.
दूर-दूर तक ठेले वाले दिखाई नहीं दे रहे हैं. चने की सब्जी खाकर समय बिताया जा रहा है. सब्जी के स्थान पर मुर्गा, अंडा आदि ला कर काम चलाया जा रहा है. फजलगंज निवासी मंजू देवी, बिंदू दूबे, मीरा ने बताया कि हड़ताल से इतनी परेशानी है कि सब्जी तो दूर धनिया हरा मिर्च, टमाटर तक मिलना मुश्किल हो गया है. पहले से आलू वगैरह बचा है. उसमे सोयाबीन डाल कर काम चलाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें