सासाराम : निजी स्कूल बस ने नर्सरी के छात्र को कुचला, बच्चे की मौत के बाद बवाल, आगजनी, देखें वीडियो

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सासाराम : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरा तालाब में न्यू बाल विकास विद्यालय के एक छात्र को एक निजी स्कूल की बस ने बुधवार की सुबह कुचल दिया. नर्सरी में पढ़नेवाले छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो जाने के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और सड़क जाम कर आगजनी की. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी है.

जानकारी के मुताबिक, न्यू बाल विकास विद्यालय के नर्सरी के छात्र सुमित कुमार को बेकाबू निजी स्कूल के बस ने बुधवार की सुबह रौंद दिया. घटना रोहतास जिला मुख्यालय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरा तालाब की है. स्व. अजीत सेठ की बेटी आरती का बेटा सुमित कुमार उर्फ लंबू ननिहाल में रहकर पढ़ाई करता था. बुधवार की सुबह वह अपने स्कूल न्यू बाल विकास विद्यालय रहा था. इसी दौरान दयानिधि स्कूल की बस बच्चे को लेने के लिए अमरा तालाब से जा रही थी. इसी दौरान बेकाबू स्कूल बस ने सुमित कुमार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

सासाराम : निजी स्कूल बस ने नर्सरी के छात्र को कुचला, बच्चे की मौत के बाद बवाल, आगजनी, देखें वीडियो

घटना की सूचना मिलने पर लोग आक्रोशित हो गये. आक्रोशित लोगों ने डेहरी-सासाराम मार्ग को जाम कर आगजनी कर विरोध जताने लगे. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर जाम हटाने में जुटी है. स्थति तनावपूर्ण बतायी जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें