27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : पेंशन के लिए बेटे ने की मां की हत्या, बेटों से तंग आकर पिता ने कर ली थी आत्महत्‍या

दोनों भाई हुए गिरफ्तार दोनों एक दूसरे पर लगा रहे हत्या का आरोप तिलौथू (रोहतास) : तिलौथू प्रखंड के भीषडा गांव में बुधवार की रात पेंशन के लिए झगड़ रहे दो भाइयों में से एक ने मां की गोली मार कर हत्या कर दी. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि गांव […]

दोनों भाई हुए गिरफ्तार दोनों एक दूसरे पर लगा रहे हत्या का आरोप
तिलौथू (रोहतास) : तिलौथू प्रखंड के भीषडा गांव में बुधवार की रात पेंशन के लिए झगड़ रहे दो भाइयों में से एक ने मां की गोली मार कर हत्या कर दी. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि गांव के शिक्षक स्व केसरी सिंह के बेटे चंद्रशेखर व मुनमुन सिंह दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
दोनों एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. एसडीपीओ ने बताया कि मृतका नगीना कुंवर से पेंशन व संपत्ति के बंटवारे को लेकर आये दिन दोनों भाई अक्सर झगड़ा व मारपीट करते थे. मंगलवार की रात इसी तरह की घटना के बाद महिला को गोली मार दी गयी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.
पेंशन बंटवारे को लेकर अक्सर होता था विवाद
एसडीपीओ ने बताया कि घटनास्थल से दोनाली कट्टा बरामद किया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया गया है.
घटना के संबंध में पुलिस को कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. वैसे परिजनों का कहना है कि मृतका की बेटी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी, जो अपनी ससुराल से आनेवाली है. गौरतलब है कि अपने नालायक औलाद की हरकत से तंग आकर एक साल पहले मृतका के शिक्षक पति केसरी सिंह ने भी जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी. इसका यूडी केस अमझोर थाने में दर्ज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें