20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कक्षा में आपत्तिजनक हालत में दिखे थे छात्र-छात्रा, किशोर छात्र की धारदार हथियार से हत्या

रोहतास : तिलौथू में करीब 10 दिन पहले एक कॉलेज के क्लासरूम में एक छात्र-छात्रा को आपत्तिजनक हालत में देखने का खामियाजा आखिर साहिल कुमार नामक किशोर को जान देकर भुगतना पड़ा. शुक्रवार की सुबह जगदेव चौक के समीप अपराधियों ने रोहतास जिले के तिलौथू थाना क्षेत्र स्थित मीरा सराय निवासी 18 वर्षीय साहिल की […]

रोहतास : तिलौथू में करीब 10 दिन पहले एक कॉलेज के क्लासरूम में एक छात्र-छात्रा को आपत्तिजनक हालत में देखने का खामियाजा आखिर साहिल कुमार नामक किशोर को जान देकर भुगतना पड़ा. शुक्रवार की सुबह जगदेव चौक के समीप अपराधियों ने रोहतास जिले के तिलौथू थाना क्षेत्र स्थित मीरा सराय निवासी 18 वर्षीय साहिल की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी.

घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग व परिजन मौके पर जमा हो गये. इससे यातायात बाधित हो गया. वहीं, परिजनों ने पुलिस को शव उठाने से मना कर दिया. उन्होंने पुलिस प्रशासन से हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की. हालांकि, काफी मशक्कत व समझाने-बुझाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साहिल के चाचा प्रभुनाथ सिंह ने दो लोगों को नामजद करते हुए तिलौथू थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

परिजनों को मिल रही थीं धमकियां

प्रभार में रहे इंस्पेक्टर विलास पासवान ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की असलियत का पता चल सकेगा. वैसे घटनास्थल पर कई लोग इसे दुर्घटना भी बता रहे थे, तो कुछ ग्रामीण इसे साजिश के तहत की गयी हत्या बता रहे थे. इधर, प्राथमिकी में बताया गया है कि कॉलेज में एक छात्रा व एक छात्र को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद से ही साहिल कुमार को लगातार जान मारने की धमकी मिल रही थी. हालांकि, यह मामला कॉलेज के प्राचार्य की मौजूदगी में निबटा कर खत्म कर दिया गया था. लेकिन, मृतक के परिजनों का आरोप है कि लगातार एक हफ्ते से साहिल व उसके चाचा प्रभुनाथ सिंह को मोबाइल पर धमकियां दी जा रही थीं.

जान देकर चुकायी गुनाह देखने की कीमत

किशोर उम्र के लड़के की दिल दहला देनेवाली हत्या के बाद कई तरह की बातें लोगों की जुबान पर हैं. वहीं, प्रभुनाथ सिंह द्वारा थाने में दिये गये आवेदन में चौंकानेवाले तथ्य सामने आये हैं. प्राथमिकी में प्रभुनाथ ने बताया है कि 10 दिन पहले एक कॉलेज के एक कक्षा में कॉलेज के ही एक छात्र-छात्रा को आपत्तिजनक स्थिति में देखना काफी महंगा पड़ा और साहिल को उसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. ग्रामीणों की मानें, तो उक्त मामले के बाद साहिल और उसके चाचा को फोन पर लगातार धमकी मिल रही थी. हालांकि, इस विवाद को कॉलेज के प्राचार्य व जनप्रतिनिधियों द्वारा मिल कर खत्म कर दिया गया था. किंतु, इतनी-सी बात को लेकर इतनी बड़ी घटना को लोग अंजाम देंगे, यह किसी ने सोचा भी नहीं था. मृतक साहिल के पिता शंभु सिंह गुजरात में प्लांट में काम करते हैं. इस घटना के बाद परिवार टूट गया है. क्षेत्र में गुनाह देखने की जान देकर कीमत चुकानेवाली यह दूसरी घटना है. इसके पहले महाराजगंज में ऐसे ही एक मामले को लेकर एक मासूम की हत्या कर दी गयी थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें