27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में पीएम मोदी, जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह भरेंगे हुंकार, आज से शुरू होगी BJP के दिग्गजों की ताबड़तोड़ रैली

बिहार में भाजपा के दिग्गज नेताओं की ताबड़तोड़ रैली अब होने वाली है. जानिए पीएम मोदी, जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह के कार्यक्रम..

लोकसभा चुनाव 2024 का दो चरण बिहार में संपन्न हो चुका है. तीसरे चरण के मतदान के पूर्व अब फिर एकबार सियासी दिग्गजों को लेकर हेलीकॉप्टर सूबे के आसमान में मंडरा रहा है. एनडीए के भी शीर्ष नेताओं का कार्यक्रम तय है. पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिहार के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं और विपक्ष पर हमला बोल रहे हैं.

भाजपा के शीर्ष नेता आ रहे बिहार

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.प्रधानमंत्री समेत पार्टी के बड़े नेताओं को बिहार दौरा जारी है.भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं. जेपी नड्डा 2 मई को मुजफ्फरपुर और अररिया में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.वहीं,2 मई को ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सारण में राजीव प्रताप रूढ़ी की नामांकन सभा में हिस्सा लेंगे और सुपौल भी जाएंगे जहां राजनाथ सिंह एनडीए की ओर से आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा की जनसभाएं

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इससे पहले 24 अप्रैल को भागलपुर, खगड़िया और झंझारपुर में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैलियां कर चुके हैं.जबकि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी इससे पहले जमुई में चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती के समर्थन में जनसभा कर चुके हैं.राजनाथ सिंह भागलपुर भी आए और जनसभा को संबोधित किया था. यहां जदयू उम्मीदवार अजय कुमार मंडल के पक्ष में उन्होंने जनसभा की थी.

ALSO READ: Nitish Kumar in Jhanjharpur: नीतीश का रोड शो में ऐसे हुआ स्वागत, पढ़िए क्या बोले सीएम

पीएम मोदी आ रहे बिहार

पीएम नरेंद्र मोदी भी बिहार में ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं. एक महीने के अंदर पांचवी बार पीएम मोदी बिहार आ रहे हैं. 4 मई को दरभंगा में एक चुनावी रैली को प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे. इसे लेकर तैयारी शुरू कर दी गयी है. दरभंगा के मौजूदा सांसद गोपालजी ठाकुर के पक्ष में वोट की अपील पीएम यहां से करेंगे. दरभंगा के आसपास समस्तीपुर, झंझारपुर और मधुबनी सीट पर भी पीएम यहीं से निशाना साधेंगे.

सीएम नीतीश कुमार कर रहे ताबड़तोड़ जनसभाएं

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को झंझारपुर और सुपौल लोकसभा क्षेत्र में एनडीए समर्थित उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित किया. साथ ही जयनगर में रोड शो भी सीएम ने किया. इन दिनों वे मधेपुरा प्रवास पर हैं. वे सबसे पहले मधेपुरा से हेलिकॉप्टर द्वारा झंझारपुर के पिपरौन स्थित धनिक लाल मंडल उच्च विद्यालय के खेल मैदान में पहुंचकर जनसभा को संबोधित किए. इसके बाद सुपौल लोकसभा क्षेत्र के निर्मली स्थित हरि प्रसाद शाह महाविद्यालय के खेल मैदान में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र के जयनगर में रोड शो किया.वहीं गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार बेगूसराय में जनसभा को संबोधित करेंगे. भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह के समर्थन में यहां वोट की अपील करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें