CAA/NRC से मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं : शाहनवाज हुसैन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पूर्णिया : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने सीएए और एनआरसी को लेकर भ्रम फैलानेवाले ताकतों से मुसलमानों को सावधान किया है. उ‌न्होंने कहा, इस देश के अल्पसंख्यक समाज को सीएए और एनआरसी से डरने की जरूरत नहीं है. शाहनवाज हुसैन शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दलों के नेता जनता को एक्ट की सही जानकारी देने की बजाय उन्हें दिग्भ्रमित कर रहे है.

मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं : भाजपा नेता

देश के गृह मंत्री अमित शाह पहले ही कह चुके हैं कि जितना देश मेरा है, उतना ही मुसलमानों का है. यहां रहने वाले मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं है. उन्होंने खासकर मुस्लिम समाज से अपील करते कहा कि भारत की संविधान 130 करोड़ नागरिकों के लिए होता है. विपक्ष के बहकावे में न आएं. यह देश आपका भी है. इसे कोई छीन नहीं सकता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित साह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने स्पष्ट कर दिया है कि सीएए कानून से किसी भी भारतीय का नागरिकता नहीं जा रही है.

बिहार में 200 सीट पर जीत दर्ज करेंगी : शाहनवाज
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में सर्वाधिक लाभ मुस्लिम समाज को ही मिला है. इनके नेतृत्व में देश दुनिया में पांचवें इकॉनोमिक देश बन गया है. परंतु विपक्ष को दिखाई नहीं दे रहा है. राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में होने वाले विधान सभा चुनाव में एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में 200 सीट पर जीत दर्ज करेंगी. हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के साथ चल रही है.

नरेंद्र मोदी पर करें विश्वास : हुसैन

भाजपा नेता ने कहा कि नरेन्द्र मोदी पर विश्वास करें. भारतीय मुसलमान को भारत जैसा देश, हिंदू जैसा दोस्त और मोदी जैसा प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता है. इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार, उपाध्यक्ष अनंत भारती, जिला प्रवक्ता दिलीप कुमार दीपक, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य भाजपा किसान प्रकोष्ठ मनोज कुमार चौधरी, मनोज कुमार सिंह सीनियर समेत कई भाजपा नेता मौजूद थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें