26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुसलमान न होते तो देश को मिसाइल मैन अब्दुल कलाम जैसे लोग कहां से मिलते : शहनवाज हुसैन

पूर्णिया : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने अपने ही पार्टी के नेता गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार किया है. बिहार के पूर्णिया में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कहा अगर देश में मुसलमान ना होते तो हमें मिसाइल मैन अब्दुल कलाम कहां से मिलते. गौरतलब है कि […]

पूर्णिया : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने अपने ही पार्टी के नेता गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार किया है. बिहार के पूर्णिया में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कहा अगर देश में मुसलमान ना होते तो हमें मिसाइल मैन अब्दुल कलाम कहां से मिलते.

गौरतलब है कि अपने बयानों के कारण मशहूर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि 1947 में ही मुसलमानों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए था. मीडिया को संबोधित करते हुए शहनवाज हुसैन ने कहा कि यह देश जितना हिंदुओं का है उतना मुसलमानों का भी, अगर यहां मुसलमान ना होते तो देश को मिसाइल मैन अब्दुल कलाम कहां से मिलते है. भजपा नेता ने आगे कहा कि सीएए कानून पर विपक्ष भ्रम फैला रहा है, लेकिन देश के मुसलमानों को इससे डरने की कोई जरूरत नहीं.
आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि 1947 में ही मुसलमानों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए था, देश आज उसी की कीमत चुका रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें