1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. petrol diesel price cm nitish kumar participate in sarswati puja and gives comment on petrol diesel price hike cm nitish said electric car is useful upl

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के सवाल पर CM नीतीश कुमार बोले- पर्यावरण के लिए बिजली के वाहन उपयोगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
Screen shot

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दामों में हर रोज हो रही बढ़ोतरी से आम लोग प्रभावित हो रहे हैं. पूरे देश में इसे लेकर अब बात होने लगी है. अन्य राज्यों की तरह बिहार में भी पेट्रोल शतक लगाने की ओर लगातार बढ़ रह है. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने बयान दिया.

सरस्वती पूजा समारोह में शामिहल होने के बाद सीएम नीतीश ने पत्रकारों के इस सवाल का जवाब दिया. उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए कहा, अभी तो बढ़ा हुआ है कीमत सही में. आगे कहा- सभी लोगों को अच्छा लगता है कि पेट्रोल डीजल के कीमत नहीं बढ़े. पर्यावरण की दृष्टि से बिजली के वाहन उपयोगी हैं. सीएम नीतीश ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के वाहनों से पर्यावरण पर असर पड़ता है.

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पूर्व राज्य मुख्य सूचना आयुक्त एक सिन्हा के आवास पर आयोजित समारोह में भाग लिया और मां सरस्वती की पूजा अर्चना की. उन्होंने राज्य की सुख,शांति एवं समृद्धि की कामना की. उनके साथ शिक्षा मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद थे.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें