1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. union minister pradhan went directly to meet cm nitish kumar at his residence today

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने सीएम से की मुलाकात, बोले 2025 तक नीतीश प्रदेश में एनडीए के नेता

केंद्रीय शिक्षा और कौशल विकास तथा उद्यमिता मंत्री धर्मेंद्र प्रधान मंगलवार को बिहार दौरे पर पटना पहुंचे. पटना पहुंचने पर भाजपा नेताओं नेएयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया. उसके बाद केंद्रीय मंत्री सीधे सीएम नीतीश कुमार से उनके आवास पर मिलने पहुंचे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने सीएम नीतीश से की मुलाकात
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने सीएम नीतीश से की मुलाकात
प्रभात खबर

पटना. केंद्रीय शिक्षा और कौशल विकास तथा उद्यमिता मंत्री धर्मेंद्र प्रधान मंगलवार को बिहार दौरे पर पटना पहुंचे. पटना पहुंचने पर भाजपा नेताओं ने एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया. उसके बाद केंद्रीय मंत्री सीधे सीएम नीतीश कुमार से उनके आवास पर मिलने पहुंचे. यहां मुलाकात के बाद धर्मेंद्र प्रधान संगठन मंत्री भीखू दलसानिया के आवास पर पहुंचे, जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमारे नेता हैं और अगले विधानसभा चुनाव, यानी 2025 तक वे बिहार के मुख्यमंत्री बने रहेंगे.

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा-सीएम नीतीश से राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा हुई

भाजपा-जदयू में किसी तरह की गतिरोध नहीं है

प्रधान ने कहा कि विधानसभा, राज्यसभा और लोकसभा के सदस्यों को अपील करने के लिए द्रौपदी मुर्मू बिहार आएंगी. बिहार में भी लोग एकजुट होकर द्रौपदी मुर्मू को अपना मत देंगे. धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश हमारे नेता है आज उनसे हमारी मुलाकात भी हुई है. उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि भाजपा-जदयू में किसी तरह की गतिरोध नहीं है. किसी विषयों पर कभी कभी मत भिन्न हो जाता है लेकिन किसी तरह की कोई गतिरोध की बात नहीं है. 2025 तक नीतीश जी मुख्यमंत्री बने रहेंगे. नीतीश जी हमारे नेता है. केंद्रीय मंत्री प्रधान सीएम आवास से निकलने के संगठन मंत्री भीखू भाई दलसानिया के आवास पर पहुंचे जहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, नित्यानंद राय, मंगल पांडेय, रेणू देवी, सहित भाजपा के कई नेता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें