27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘लेटे रहो, लेटे रहो..’ पटना जंक्शन पर पटरी पर लेटे शख्स के ऊपर से गुजरी ट्रेन, जानिए फिर क्या हुआ..

पटना जंक्शन पर एक शख्स पटरी पर जाकर लेट गया. उसके ऊपर से ट्रेन गुजर गयी. जानिए पूरा वाक्या..

पटना जंक्शन पर एक दंग करने वाला नजारा शुक्रवार को देखने को मिला. जब एक व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गया. उसके ऊपर से ही एक एक्सप्रेस ट्रेन भी निकल गयी. प्लेटफॉर्म नंबर एक पर यह हाईवोल्टेज ड्रामा चला. जब उस व्यक्ति को पटरी पर लेटा हुआ देखते ही आरपीएफ ने उसे हटाने की भी कोशिश की लेकिन वो नहीं माना.

पटना जंक्शन पर प्लेटफॉर्म नंबर एक की घटना

पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर खड़े यात्री और आरपीएफ की टीम तब दंग रह गयी जब एक व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर ही जाकर लेट गया. ट्रेन जब प्लेटफार्म पर खड़ी थी उसी वक्त वह व्यक्ति ट्रैक पर लेट गया. यह देख आरपीएफ के जवान ने उसे हटाने की फौरन कोशिश की. लेकिन वह नहीं माना. इस बीच उसके ऊपर से ही वास्कोडिगामा एक्सप्रेस निकल गई. हालांकि इस दौरान उसने ट्रैक के बीच में लेट कर खुद को बचा लिया. दोपहर 11:00 बजे की ये घटना है.

ALSO READ: Bihar: शेखपुरा में पोल के करंट से पति-पत्नी की मौत, पत्नी को बचाने में पति की भी गयी जान, मचा कोहराम

गुजर गयी ट्रेन, सलामत रही शख्स की जान

पटना जंक्शन पर मौजूद रेल यात्री इस घटना को लेकर थोड़ी देर के लिए परेशान दिखे. वो इस व्यक्ति के लिए चिंतित थे. कुछ लोगों ने पूरे प्रकरण का वीडियो भी बना लिया. वीडियो में दिख रहा है कि प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्री उस व्यक्ति को सलाह दे रहे हैं कि वो अभी नहीं उठे और पटरी के बीच ही लेटा रहे. दरअसल, ट्रेन धीमे रफ्तार से उसके ऊपर से गुजर रही थी. जब ट्रेन पूरी तरह आगे निकल गयी तो वह शख्स उठकर खड़ा हुआ. लोगों ने भी राहत की सांस ली.

पहले भी सामने आयी है ऐसी घटना

बता दें कि ऐसी घटना पूर्व में भी कई बार देखी गयी है. भागलपुर और पटना में पूर्व में ऐसी घटना हो चुकी है जब किसी कारणवश पटरी पर ही कोई शख्स लेटकर अपनी जान बचा रहा है और ट्रेन ऊपर से गुजर गयी. बाद में उसे सुरक्षित बाहर निकाला गया हो. एक महिला अपने बच्चे के साथ ही इस तरह की स्थिति में पायी गयी थी. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो अक्सर वायरल होते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें