26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइ सिक्योरिटी प्लेट नहीं होने के कारण ट्रैफिक पुलिस ने कार का काट दिया चालान, हंगामा

राजीव नगर फ्लाइओवर के नीचे चौराहे पर हाइ सिक्योरिटी नंबर प्लेट (आइएनडी) नहीं होने के कारण ट्रैफिक पुलिस ने कार का 25सौ का चालान काट दिया. इस बात को लेकर कार सवार व ट्रैफिक पुलिस आपस में भिड़ गये और करीब एक घंटे तक बीच सड़क पर हंगामा होता रहा.

-ट्रैफिक पुलिस व कार सवार आपस में भिड़े, गाड़ी जब्ती करने के लिए बुलाया तो कार सवार वहां से निकला

संवाददाता, पटना

राजीव नगर फ्लाइओवर के नीचे चौराहे पर हाइ सिक्योरिटी नंबर प्लेट (आइएनडी) नहीं होने के कारण ट्रैफिक पुलिस ने कार का 25सौ का चालान काट दिया. इस बात को लेकर कार सवार व ट्रैफिक पुलिस आपस में भिड़ गये और करीब एक घंटे तक बीच सड़क पर हंगामा होता रहा. कार चालक अपनी गाड़ी को सड़क से हटाने को तैयार नहीं हुआ. इस दौरान कार में सवार चालक व अन्य लोगों से पुलिस की गर्मागर्म बहस हुई और देख लेने तक की धमकी दी गयी. मामला वरीय अधिकारियों के भी संज्ञान में आया, तो उन लोगों ने ट्रैफिक पुलिस को शांत रह कर अपना काम करने की सलाह दी. हालांकि कार सवार भी पीछे हटने को तैयार नहीं थे और ट्रैफिक पुलिस व उनके अधिकारियों पर कई तरह के आरोप भी लगा दिये. मामला काफी बिगड़ने लगा. इतने में ट्रैफिक पुलिस ने कड़ा रूख अख्तियार किया और हंगामा कर रहे कार सवार पर प्राथमिकी दर्ज कराने व गाड़ी जब्त करने की धमकी दी. साथ ही कार को साइड में करने को कहा. लेकिन कार सवार भी समझ गया कि अब मामला दर्ज हो सकता है, तो चालक तुरंत ही वहां से गाड़ी लेकर निकल गया. हंगामा के कारण ट्रैफिक पुलिस के कार्य में बाधा भी पड़ी. बताया जाता है कि शनिवार को करीब चार बजे झारखंड नंबर की एक कार में हाइ सिक्योरिटी नंबर प्लेट नंबर नहीं होने के कारण ट्रैफिक पुलिस ने रोका और जुर्माना कर दिया. इस बात को लेकर कार सवार व ट्रैफिक पुलिस के बीच बहस शुरू हो गयी.

हाइ सिक्योरिटी नंबर प्लेट नहीं, तो भरना पड़ेगा 2500 का जुर्माना

ट्रैफिक पुलिस ने हाइ सिक्योरिटी प्लेट को लेकर पटना में अभियान शुरू कर दिया है. अगर बाइक या कार में हाइ सिक्योरिटी नंबर प्लेट नहीं है, तो उन्हें 2500 रुपये का जुर्माना भरना पड़ेगा. शनिवार को दर्जनों वाहनों पर पुलिस ने हाइ सिक्योरिटी नंबर प्लेट नंबर नहीं रहने के कारण जुर्माना किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें