26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेऊर में घर से दिनदहाड़े दस लाख की चोरी

फुलवारीशरीफ . बेऊर थाना क्षेत्र के मित्र मंडल कॉलोनी फेज 2 में नेस्ले कंपनी के मैनेजर के घर दिनदहाड़े करीब 10:30 बजे घुसे चोरों ने करीब 10 लाख के जेवरात व अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गये.

फुलवारीशरीफ . बेऊर थाना क्षेत्र के मित्र मंडल कॉलोनी फेज 2 में नेस्ले कंपनी के मैनेजर के घर दिनदहाड़े करीब 10:30 बजे घुसे चोरों ने करीब 10 लाख के जेवरात व अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गये. दिनदहाड़े चोरी की घटना से परिवार के साथ इलाके के लोग भी दहशत में आ गये. दो घंटे के लिए ही घर वाले ताला बंद कर अपनी बीमार चाची को देखने अस्पताल गये थे. वापस लौट कर आये तो देखा की दरवाजे की कुंडी कटी हुई थी. अंदर गये तो होश उड़ गये. घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था. अलमारी गोदरेज सब टूटा हुआ था. घटना के सूचना पाकर मौके पर बेऊर थाना पुलिस डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंची लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. वहीं चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही पटना में अन्य इलाके में रहने वाले परिवार और मित्र भी वहां पहुंचे. कोई पुलिस का डॉग स्क्वायड जब वहां पहुंचा तो घर के आसपास ही घूम कर चुपचाप कुत्ता वहां बैठ गया. आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. पटना में नेस्ले कंपनी में मैनेजर आदित्य प्रकाश ने बताया कि सुबह 10:30 बजे पत्नी के साथ बीमार चाची को देखने कंकड़बाग निजी हॉस्पिटल गये थे. इससे पहले उनके बच्चे स्कूल चले गये थे. उन्होंने बताया कि मित्र मंडल कॉलोनी फेस 2 में उनका मकान है. उन्होंने बताया कि तीन मंजिला मकान में ऊपर और नीचे में एक-एक किराएदार रहते हैं जबकि बीच वाले फ्लोर पर वह खुद परिवार के साथ रहते हैं. उन्होंने बताया कि करीब 2 घंटे बाद 12:15 बजे वापस घर पहुंचे तो देख की दरवाजे की कुंडी कटी हुई है अंदर गये तो घर में सारा सामान उलट-पलट कर बिखरा हुआ था. अलमारी गोदरेज तोड़कर चोर उसमें रखे सारे कीमती गहने और नकद रुपये कीमती सामान लेकर फरार हो चुके थे. उन्होंने बताया कि करीब 10 लाख के जेवरात व करीब 4000 नकद व अन्य कीमती सामान थे. उन्होंने बताया कि वे लोग मूल रूप से नौबतपुर के रहने वाले हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें