33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्णिया का चुनावी पारा चढ़ा, तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव पर साधा निशाना, बोले- अब तो राहुल गांधी ने भी अपील कर दी..

तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव पर निशाना साधा और पूर्णिया से राजद उम्मीदवार के लिए जानिए क्या कहा..

लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे फेज का मतदान 26 अप्रैल को होने वाला है. बिहार की 5 संसदीय सीटों के लिए इस चरण में वोटिंग होगी. इसमें पूर्णिया सीट भी शामिल है जो इस चुनाव में हॉट सीट बना हुआ है. पूर्णिया में इसबार त्रिकोणीय मुकाबले की स्थिति बनी हुई है. महागठबंधन में इस सीट को लेकर काफी घमासान मचा. कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने भी इस सीट से ताल ठोक दी है. वहीं राजद ने बीमा भारती को प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा है. दावेदारी को लेकर चल रहे विवाद पर तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

पूर्णिया सीट पर दावेदारी की लड़ाई

जाप पार्टी का कांग्रेस में विलय कराने के बाद पप्पू यादव को उम्मीद थी कि महागठबंधन उन्हें कांग्रेस का उम्मीदवार बनाकर पूर्णिया सीट से मैदान में उतारेगी. लेकिन इस सीट पर राजद ने अपना कब्जा जमाया. जिसके बाद पप्पू यादव की परेशानी बढ़ गयी. सीट शेयरिंग में साफ कर दिया गया कि पूर्णिया सीट राजद के पास रहेगी. जिसके बाद पप्पू यादव खुलकर मैदान में उतर गए. उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू यादव से अनुरोध तक किया कि वो एकबार फिर से इस सीट पर विचार करें. हालांकि राजद ने बीमा भारती को सिंबल थमाया और चुनाव प्रचार में तेजस्वी यादव भी लगे हुए हैं.

ALSO READ: RJD में शामिल हुए खगड़िया के मौजूदा सांसद महबूब कैसर, तेजस्वी यादव के समक्ष ली पार्टी की सदस्यता

राहुल गांधी ने की बीमा भारती के लिए अपील

पूर्णिया सीट को लेकर पप्पू यादव और तेजस्वी यादव के बीच बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच जब शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी भागलपुर में जनसभा को संबोधित करने आए तो उन्होंने महागठबंधन के पांचों उम्मीदवारों को जीताने के लिए उनके समर्थन में वोट करने की अपील जनता से की. उन्होंने पूर्णिया सीट पर राजद की उम्मीदवार बीमा भारती का भी नाम लिया और उन्हें जीत दिलाने की अपील की.

राहुल गांधी को लेकर बोले तेजस्वी यादव

वहीं अब तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि वो पूर्णिया की जनता के बीच जाने वाले हैं. सीट पर दावेदारी को लेकर चल रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि जब सीट बंटवारे में पूर्णिया की सीट राजद के पास आयी है तो हम उम्मीदवार तो उतारेंगे ही. पप्पू यादव से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने भी अब बीमा भारती के लिए वोट करने की अपील जनता से कर दी है. तेजस्वी यादव ने बिना नाम लिया पप्पू यादव को निशाने पर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें