1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushil modi tweeted on the formation of rjds national executive shahabuddins wife

शहाबुद्दीन की पत्नी को RJD के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल करने पर सुशील मोदी ने लालू परिवार पर साधा निशाना

By Rajat Kumar
Updated Date

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील मोदी ने आरजेडी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के गठन पर ट्वीट कर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि राजद ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी के गठन में फिर साबित किया कि उसका सामाजिक न्याय केवल दो समुदायों तक सीमित है. राष्ट्रीय कार्यकारिणी में 75 फीसद लोग केवल उन्हीं दो समुदायों से हैं, जबकि पिछड़ा-अतिपिछड़ा और दलित समुदाय के लोगों को मात्र 16 स्थान पर समेट दिया गया है.

सजायाफ्ता शहाबुद्दीन की पत्नी को आरजेडी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल करने पर भी भाजपा नेता आरजेडी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन की पत्नी को कार्यकारिणी में शामिल कर आरजेडी ने साफ कर दिया कि अपराध के राजनीतिकरण से वह एक इंच भी पीछे हटने वाला नहीं.

एनडीए सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए सुशील मोदी ने कहा कि सड़क, हर घर को बिजली और महासेतुओं के निर्माण जैसे काम में तेजी लाकर सरकार ने रोजगार के अवसर सृजित किये, जिससे राज्य की विकास दर लगातार दहाई अंकों में रही और मजबूरी में पलायन करने वालों की तादाद काफी कम हुई. एनडीए सरकार में 93000 किलोमीटर सड़क बनी, लेकिन जिनके 15 साल में केवल 732 किलोमीटर सड़क बनी, वे बेरोजगारी हटाओ यात्रा निकाल रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें