25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाजीपुर से टायर लदा चोरी गया ट्रक फतुहा से बरामद

वैशाली के हाजीपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र से चोरी गया लाखों का टायर लदा ट्रक फतुहा पुलिस ने थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्रामीणों की सूचना पर नरमा गांव के एक बगीचा से बरामद कर लिया.

प्रतिनिधि, फतुहा दो दिन पूर्व वैशाली के हाजीपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र से चोरी गया लाखों का टायर लदा ट्रक फतुहा पुलिस ने थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्रामीणों की सूचना पर नरमा गांव के एक बगीचा से बरामद कर लिया. फतुहा पुलिस ने ट्रक पर अंकित नंबर पर बात की तो पता चला कि यह ट्रक हाजीपुर के ट्रांसपोर्टर के माध्यम से बेगूसराय के लिए बुक कराया गया था जो कि रास्ते से लापता है. इस संबंध में टायर कंपनी के स्थानीय प्रबंधक संजय कुमार दास ने 2 जुलाई को हाजीपुर औद्योगिक थाने में टायर लदे ट्रक के गायब होने की लिखित शिकायत की थी. इस बात की पुष्टि हाजीपुर औद्योगिक थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने की. उन्होंने बताया कि फतुहा पुलिस द्वारा गुरुवार को सूचना मिली कि टायर लदा गाड़ी नरमा गांव में एक बगीचा में लगा है और उसमें से कई टायर इधर-उधर बगीचे में फेंका हुआ है. सूचना मिलते ही हाजीपुर पुलिस फतुहा थाना के सहयोग से घटना स्थल पर पहुंच चोरी गये ट्रक को लिखा-पढ़ी के बाद हाजीपुर थाना ले गयी. ट्रक पर लदे टायरों की कीमत लगभग बीस लाख बतायी जाती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें