1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. signs of reshuffle in jdu latest national president lalan singh called an important meeting rjg

JDU में फेरबदल के संकेत,राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बुलाई अहम बैठक

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने गुरुवार को पहली बार JDU के तमाम प्रकोष्ठ के प्रभारियों की बैठक बुलायी है. 9 सितम्बर को JDU दफ्तर में होने वाली इस बैठक में जिनका काम संतोषजनक नहीं रहा है उनकी जिम्मेवारी बदल भी सकती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू सांसद ललन सिंह
जदयू सांसद ललन सिंह
File

पटना. JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने गुरुवार को पहली बार JDU के तमाम प्रकोष्ठ के प्रभारियों की बैठक बुलायी है. 9 सितम्बर को JDU दफ्तर में होने वाली इस बैठक में जिनका काम संतोषजनक नहीं रहा है उनकी जिम्मेवारी बदल भी सकती है. पार्टी सूत्रों का कहना है कि कई नए लोगों को कुछ जिम्मेदारी भी दी जायेगी.

पार्टी ने इसको चिन्हित कर चुकी है. चर्चा है कि संगठन में कई ऐसे लोगों को जिम्मेदारी दे दी गई है जिनका काम संतोषजनक नहीं रहा है. ऐसे लोगों को चिन्हित किया जा चुका है . अब माना जा रहा है कि ऐसे लोगों की छुट्टी भी की जा सकती है.

गुरुवार को होने वाली बैठक में तमाम प्रकोष्ठ के प्रभारी से ये भी पूछा जाएगा कि आपने जिम्मेदारी मिलने के बाद आपने क्या किया और आगे क्या करने वाले हैं. इसकी वजह ये भी बताई जा रही है कि संगठन में कई लोगों को बड़ी जिम्मेदारी दे दी गई लेकिन वो उसके हकदार नहीं थे, ऐसे लोग अब ललन सिंह के निशाने पर हैं.

बताते चलें कि JDU में 32 प्रकोष्ठ हैं जिनके अध्यक्षों को JDU दफ्तर में नौ सितंबर को बुलाया गया है. सभी को अपना लेखा-जोखा JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के सामने देना है. माना जा रहा है कि उतर संतोष जनक नहीं रहा तो उनके लिए खतरे की घंटी बज सकती है क्योंकि ललन सिंह ने साफ कर दिया है जो काम करेंगे उन्हें ही जिम्मेदारी दी जाएगी. JDU के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने भी इसी प्रकार के संकेत दिए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें