21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनापूर्व सांसद शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा पर सीवान जेल में लगा प्रोडक्शन वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा पर सीवान जेल में लगा प्रोडक्शन वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

osama in siwan jail इफ्तेखार की तरफ से उनके मैनेजर ने फरहान सहित अन्य को आरोपित करते हुए नगर थाने में मामला दर्ज कराया था.

मोतिहारी. शहर के ज्ञानबाबू  चौक स्थित  रानीकोठी में फायरिंग व तोड़फोड़ मामले के  आरोपी सीवान के पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा की मुश्किल बढ़ती जा रही है. रानीकोठी विवाद में कोर्ट से उनके खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी हो गया. नगर थाना के दारोगा सह केस के अनुसंधानकर्ता  राजकुमार झा ने कोर्ट से निर्गत प्रोडक्शन वारंट को सेंट्रल जेल मोतिहारी के अधीक्षक को प्राप्त करा दिया है. सेंट्रल जेल से उस प्रोडक्शन वारंट को सीवान मंडल कारा भेज दिया गया. ओसामा अभी सीवान मंडल कारा में बंद है. सीवान में उसके खिलाफ दर्ज मामले में अगर उसे जमानत मिल भी जाती है, तो जेल से वह बाहर नहीं निकल पायेगा. उसके बाद वहां से उनको सेंट्रल जेल मोतिहारी लाया जायेगा. कोर्ट ने एक नवंबर को मोतिहारी कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है.

एक सप्ताह पहले ओसामा को राजस्थान के कोटा पुलिस ने तब गिरफ्तार किया था, जब वह अपने दो दोस्तों के साथ निजी गाड़ी से गोवा जा रहा था. बताते चलें कि एक अगस्त 2023 को शहर के रानीकोठी के मो इफ्तेखार अहमद व उनके भाई मो इम्तेयाज अहमद के बीच जमीन को लेकर चल रहे विवाद में गोलीबारी हुई थी. इसको लेकर मो इम्तेयाज के पुत्र फरहान ने ओसामा सहित अन्य के विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.  इफ्तेखार की तरफ से उनके मैनेजर ने फरहान सहित अन्य को आरोपित करते हुए नगर थाने में मामला दर्ज कराया था. ओसामा की बहन की शादी रानीकोठी के मो इफ्तेखार के डॉक्टर पुत्र से हुई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें