25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिय से टकरायी स्कॉर्पियो, केके व्यापारी की मौत

फुलवारीशरीफ. पटना के सोन हर रोड में फुलवारीशरीफ थाना अंतर्गत भूसौला दानापुर के पास एक पुलिया से तेज रफ्तार स्कॉर्पियो टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.

फुलवारीशरीफ. पटना के सोन हर रोड में फुलवारीशरीफ थाना अंतर्गत भूसौला दानापुर के पास एक पुलिया से तेज रफ्तार स्कॉर्पियो टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस हादसे में स्कॉर्पियो में सवार दानापुर के केक व्यवसायी सुजीत कुमार उर्फ जैकी की मौत हो गयी, जबकि चालक सहित कई लोग घायल हो गया. बताया जाता है कि एम्स से नजदीक ही दुर्घटना हुई लेकिन एंबुलेंस वाला इलाज के लिए एम्स ना ले जाकर आइजीआइएमएस और फिर शहर के अन्य अस्पताल में घायल अवस्था में घुमाते रहा. जब किसी अस्पताल में भर्ती नहीं लिया गया तो एम्स में लाया गया जहां उसकी मौत हो गयी. परिवार वालों को मलाल है कि दुर्घटना के बाद अगर सीधे एम्स में एडमिट कराया जाता है तो शायद जैकी की जान बच सकती थी. दानापुर के भट्टी रोड निवासी भूषण सिंह का पुत्र जैकी (40वर्ष) अपने स्टाफ और चालक के साथ स्कॉर्पियो से मसौढ़ी में किसी शादी समारोह में शामिल होने गये थे. जैकी का दानापुर भट्टी रोड इलाके में जैकी केक हाउस है. इनके बड़े भाई छोटू का भी रेस्टोरेंट का कारोबार है. बताया जा रहा है कि आधी रात मसौढ़ी से लौटने के दौरान सोन नहर रोड में भूसौला दानापुर के हवेली के सामने सड़क पर बने पुराने पुलिया के रेलिंग से स्कॉर्पियो टकरा गयी, जिससे हादसा हो गया. मृतक के परिवार के लोगों ने बताया कि अन्य घायल स्टाफ और चालक का किसी दूसरे निजी अस्पताल में इलाज हो रहा है उन्हें अभी इस बारे में कुछ विशेष जानकारी नहीं है. जैकी के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. मां-पिता व पत्नी समेत पूरे परिवार का रो-रो कर बुला हाल है. युवा केक व्यवसाय जैकी की दुर्घटना में मौत की खबर मिलते हैं दानापुर के भट्टी रोड इलाके में भी मातम पसर गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें