19.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar News: मुजफ्फरपुर में सट्टा के अड्डे से दस गिरफ्तार, 1.11 लाख नकदी बरामद…

पुलिस को देख अपनी जान बचाकर कई सटोरी इधर- उधर भागने लगे. जिसको पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया. नगर थानेदार श्रीराम सिंह का कहना है कि वरीय पदाधिकारी के आदेश पर सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करके सभी को कोर्ट में प्रस्तुत किया जायेगा.

बिहार के मुजफ्फरपुर शहर के नगर थाना क्षेत्र के शुक्ला रोड स्थित मैना गली में रविवार की रात पुलिस ने सट्टा के अड्डे पर छापेमारी की. नगर डीएसपी राघव दयाल के निर्देश पर हुई इस छापेमारी में पुलिस ने मौके से दस को गिरफ्तार किया है. एक लाख 11 हजार नकदी, 11 मोबाइल, एक बाइक और काफी संख्या में ताश के पत्ते व अन्य प्लेइंग कार्ड्स बरामद किये गये हैं. गिरफ्तार सटेरियों से देर रात तक थाने में पूछताछ जारी थी. सट्टा के अड्डे पर हुई रेड के बाद मैना गली में अफरा- तफरी की स्थिति बनी रही.

गिरफ्तार सट्टेरियों की ओर से देर रात तक कई पैरवीकार थाने के बाहर जमे रहे. लेकिन, किसी को थाना परिसर के अंदर घुसने नहीं दिया गया. मामले में सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करके गिरफ्तार सभी 10 सटोरियों को पुलिस कोर्ट में प्रस्तुत करेगी. जानकारी के अनुसार, नगर डीएसपी राघव दयाल को गुप्त सूचना मिली थी कि शुक्ला रोड स्थित मैना गली में सट्टा का अड्डा चल रहा है. यहां भारी संख्या में जुआरी, सटेरी और आपराधिक प्रवृति के लोग जुटे हुए हैं.

सूचना के आलोक में नगर थानेदार श्रीराम सिंह के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस टीम मैना गली पहुंची. जिस जगह पर सट्टा चल रहा था उसकी पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर दी. जुआ व सट्टा पर बैठे लोगों के बीच अफरा- तफरी मच गयी. पुलिस को देख अपनी जान बचाकर कई सटोरी इधर- उधर भागने लगे. जिसको पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया. नगर थानेदार श्रीराम सिंह का कहना है कि वरीय पदाधिकारी के आदेश पर सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करके सभी को कोर्ट में प्रस्तुत किया जायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें