1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. road accident in bihar sadak hadsa accident in sasaram chapra munger death news skt

Road Accident In Bihar: बीते 24 घंटे के अंदर बिहार में कई सड़क हादसे, कही बाराती तो कहीं पुलिस जवान की मौत

बिहार में 24 घंटे के अंदर सड़क हादसों के कई मामले सामने आये हैं. छपरा में बारातियों से भरी गाड़ी पलटने से मौत हुई है तो वहीं मुंगेर में तैनात एक सिपाही की मौत रोड़ एक्सीडेंट में हो गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंगेर में सड़क हादसे की चपेट में आकर सिपाही की मौत
मुंगेर में सड़क हादसे की चपेट में आकर सिपाही की मौत
प्रभात खबर

बिहार में सड़क हादसे (Road Accident In Bihar) की घटनाएं अचानक बढ़ गई है. बीते 24 घंटे के अंदर अलग-अलग जगहों पर कई सड़क हादसे हुए. जिसमें कई लोगों की जानें गईं और कइ लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं. सड़क हादसे का एक कारण बदला हुआ मौसम भी है जहां कुहासे के कारण भी चालक नियंत्रण खो बैठते हैं.

छपरा जिले में रविवार की रात बारातियों से भरी एक बोलेरो गड्ढे में पलट गयी. जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी. मामला बनियापुर थाना क्षेत्र के करहीगांव के पास का है. चंवर के गड्ढे में पानी में डूबने से मौत की बात सामने आ रही है. वहीं सिवान में दो बाइक के टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि दो लोग घायल हुए हैं.

सोमवार को मुंगेर व भागलपुर के सीमा इलाके स्थित कमराय चौक के समीप टैंपू एवं इको स्पोर्ट कार की जोरदार टक्कर हो गयी. जिसमें मुंगेर जिला बल पुलिस के जवान की मौत हो गयी. मृतक की पहचान भोजपुर (आरा)जिला के अमित कुमार त्रिवारी पिता स्वर्गीय रामानंद त्रिवारी ग्राम गोसाईंपुर, थाना साहपुर के रूप में की गई है. जिनकी पोस्टिंग संग्रामपुर थाना में सिपाही के पद पर थी. शादी समारोह से लौटने के क्रम में वो हादसे का शिकार बने.

सोमवार को ही एक सड़क हादसा सासाराम में हुआ है. जिसमें एक स्कॉर्पियो गड्ढे में पलट गयी और हादसे में दो बच्चों की मौत हो गयी जबकि 3 महिला घायल हुइ है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. पिठबैया से रूपीबांध लौटने के दौरान हादसा हुआ है. सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे. वहीं कोहरे के कारण अब सड़क हादसे की घटना बढ़ भी सकती है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें