1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd leader arun yadav said on the resignation of mewalal chaudhary nitish government will not be able to run till holi bihar news updates

Bihar News: होली नहीं मना पायेगी नीतीश सरकार, मेवालाल के इस्तीफे पर RJD नेता का बड़ा बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मेवालाल के इस्तीफे पर RJD नेता का बड़ा बयान
मेवालाल के इस्तीफे पर RJD नेता का बड़ा बयान
प्रभात खबर

Bihar News: बिहार में नई सरकार बनते ही सबसे अधिक सुर्खियों में मेवालाल चौधरी (Mewalal Chaudhary) ही रहे. गुरूवार को शिक्षा मंत्री का पदभार ग्रहण करने के दो घंटे बाद ही उन्होंने इस्तीफा दे दिया. मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद विपक्ष ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर निशाना साधना शरू कर दिया है. वहीं राजद नेता अरूण यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि नीतीश सरकार होली तक नहीं चल पायेगी.

 राजद नेता अरूण यादव ने बड़ा बयान
राजद नेता अरूण यादव ने बड़ा बयान

राजद नेता अरूण यादव ने कहा कि विपक्ष के दबाव में भ्रष्टाचार के मामले में आरोपी शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी को बर्खास्त करना पड़ा. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश सरकार होली नहीं माना पायेगी. उन्होंने मेवालाल के बहाने सीएम नीतीश की भी आलोचना की. बता दें कि गुरूवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के बाद मेवालाल ने त्याग पत्र दिया है और सीएम की अनुशंसा पर राज्यपाल फागू चौहान ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया.

गौरतलब है कि पूर्व शिक्षा मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर थें. वहीं आज इस मुद्दे पर तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का भी रिएक्शन सामने आया है. तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जियो मेरे खिलाड़ी, पहली बॉल में ही मज़बूत विकेट को “Back to pavilion” कर दिया.' मेवालाल के इस्तीफे को विपक्ष ने अपनी जीत की तरह देख रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें