27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : रिटायर्ड डीएसपी की पत्नी के जबरन ले लिये गहने और थमाया नकली सोना

ऑटो गैंग ने पाटलिपुत्र के अल्पना मार्केट के पास रिटायर्ड डीएसपी मुन्ना प्रसाद की पत्नी कुंती देवी को जबरन नकली सोने की गुल्ली थमा दी और उनके डेढ़ लाख के गहने ले लिये.

संवाददाता, पटना : ऑटो गैंग ने पाटलिपुत्र के अल्पना मार्केट के पास रिटायर्ड डीएसपी मुन्ना प्रसाद की पत्नी कुंती देवी को जबरन नकली सोने की गुल्ली थमा दी और उनके डेढ़ लाख के गहने ले लिये. इस संबंध में मुन्ना प्रसाद ने पाटलिपुत्र थाने में केस दर्ज कराया है. मुन्ना प्रसाद पाटलिपुत्र के सहजानंद पथ के रहते हैं. उन्होंने पुलिस को जानकारी दी है कि पत्नी दो मई की अहले सुबह साईं मंदिर जा रही थी. अल्पना मार्केट के पास एक ऑटो में बैठ गयी़ ऑटो में पहले से ही एक युवक बैठा हुआ था. इसी बीच दूसरा युवक वहां पहुंचा और बताया कि उसका सोना टेंपो में ही गिर गया है. वह ऑटो में सोना खोजने लगा. इतने में ही एक तीसरा व्यक्ति पहुंचा और उसने बताया कि सोना उसे मिला था. इसके बाद उसने सोने की गुल्ली दूसरे व्यक्ति को दे दी. उस व्यक्ति ने कहा कि जिसे भी गुल्ली चाहिए, वह ले सकता है. इस पर ऑटो में बैठे पहले व्यक्ति ने पॉकेट से सोने की चेन निकाली और उसे देकर गुल्ली ले ली. उसने कुंती देवी को भी सोने की गुल्ली लेने को कहा.लेकिन उन्होंने इन्कार कर दिया, तो चालक सहित चारों ने जबरन उनसे कानबाली व एक हाथ ही सोने की चुड़ी को डरा-धमका कर ले लिया. साथ ही नकली सोने की गुल्ली को कुंती देवी को थमा दी.

गले से हनुमानी लॉकेट काट भाग रहा बदमाश धराया

पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर ट्रेन का इंतजार कर रहे बेगूसराय के वीरपुर निवासी अभिषेक कुमार के गले से सोने का हनुमानी काट कर बदमाश भागने लगा. अभिषेक ने हो-हल्ला मचाया़ इसके बाद बदमाश कारू सिंह को पकड़ लिया गया. भागने के क्रम में गिरने से उसे चोटें भी आयीं. कारू नालंदा जिले के दीपनगर थाने के देवधा गांव का रहने वाला है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें