1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. ram vilas paswan death news anil sadhu and asha paswan story ljp chirag paswan sister ram vilas paswan rip latest news avh

Ram Vilas Paswan Death News : केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान का पार्थिव शरीर पहुंचा पटना, एयरपोर्ट के बाहर बेटी-दामाद ने क्यों किया हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anil sadhu
Anil sadhu
Facebook

Ram Vilas Paswan News: लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान का आज अंतिम संस्कार हो गया. बेटे चिराग पासवान ने मुखाग्नि दी. इससे पहले उनका शव कल दिल्ली से पटना लाया गया, जहां पर एक नाटकीय घटनाक्रम हुआ. दरअसल, एयरपोर्ट के पास रामविलास पासवान की बेटी और दामाद को रोका गया, जिसके बाद दोनों ने सुशील मोदी की गाड़ी का घेराव कर दिया. इससे कुछ देर के लिए एयरपोर्ट के बाहर हंगामे जैसी स्थिति उतपन्न हो गई. काफी हंगामे के बाद मामला शांत हुआ.

बता दें कि रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमारी देवी है. राजकुमारी देवी की एक बेटी है, जिसका नाम आशा पासवान है. अनिल साधु आशा पासवान के पति हैं. बता दें कि अनिल साधु कई वर्षों तक राम विलास पासवान के साथ राजनीति में काम कर चुके हैं.

लोजपा संसदीय दल के रह चुके हैं सदस्य- अनिल साधु 2015 तक लोजपा के संसदीय दल के सदस्य रह चुके हैं, लेकिन चिराग पासवान के साथ तकरार के कारण उन्हें 6 सालों के लिए पार्टी से निकाल दिया गया था. वहीं अनिल पासवान विधायक का चुनाव भी लड़ चुके हैं. वर्तमान में साधु राजद के नेता हैं.

एयरपोर्ट पर हुआ था हंगामा- केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर शुक्रवार को पटना आने पर उनकी पहली पत्नी की बेटी और दामाद ने एयरपोर्ट पर हंगामा कर दिया. उन्हें दिवंगत नेता के अंतिम दर्शन करने के लिये अंदर आने की अनुमति नहीं दी गई थी. पासवान की बेटी आशा देवी और दामाद अनिल साधु ने राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की कार के सामने हंगामा किया जब वो लोजपा संस्थापक के अंतिम दर्शन करने आए थे.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें